मां के साथ स्मोकिंग करती प्रियंका चोपड़ा को यूजर्स ने किया ट्रोल, कह दी ये बात

0
23
priyanka-min

मुंबई : प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर है। दरअसल प्रियंका चोपड़ा की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। इस फोटो में वे सिगरेट के कश लगाती हुई नजर आ रही है। इस फाेटो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स प्रियंका को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स अब उनकी अस्थमा बीमारी पर ट्रोल करने लगे।

प्रियंका चोपड़ा की ये फोटो उनकी मायामी वेकेशन्स की है। फोटो में प्रियंका के साथ उनके पति निक जोनस और मां मधु चोपड़ा भी नजर आ रही हैं। फोटो में निक जोनस के हाथों में सिगार है। वहीं, प्रियंका चोपड़ा सिगरेट पी रही हैं। प्रियंका के साथ – साथ उनकी मां मधु चोपड़ा के हाथों में भी सिगार है।

प्रियंका की इस फोटो में एक यूजर ने लिखा- प्रियंका चोपड़ा कह रही हैं कि दिवाली पर पटाखे जलाने से प्रदूषण होता है। इससे अस्थमा होता है। अब प्रियंका चोपड़ा सिगरेट पी रही हैं। वहीं, कुछ यूजर्स ने लिखा- आप अस्थमा की दवाई ले रही हैं क्या? वहीं, प्रियंका की इस हरकत को दोहरा रवैया बता रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/B0K5jiWlQfF/?utm_source=ig_web_copy_link

प्रियंका के इस फोटो के साथ तरह-तरह के मीम्स बनाए जा रहे हैं। जिसके जरिए उन्हें इस बात के लिए ट्रोल किया जा रहा है कि उन्हें सिर्फ दीवाली पर ही अस्थमा की परेशानी बढ़ जाती है। बाकी समय उन्हें सिगरेट या सिगार पीने से कोई दिक्कत नहीं होती हैं।

शादी में भी किया था ट्रोल
प्रियंका चोपड़ा को शादी के बाद भी ट्रोल किया गया था। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के बाद जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में आतिशबाजी हुई थी। ये आतिशबाजी लगभग तीन मिनट तक चली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here