बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं। प्रियंका कुछ समय पहले फिल्मों से दूर थी लेकिन वह अब फिल्मों के लिए काम कर रही हैं। वहीं हाल ही में प्रियंका ने सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। अब भला होगा भी क्यों नही प्रियंका चोपड़ा ब्यूटी क्वीन ( Beauty Queen ) जो है, लेकिन यह ब्यूटी क्वीन एक बार तब मात खा गई थी जब वो इंस्टा लाइव सेशन में थी।

दरअसल, इन दौरान प्रियंका ऊप्स मूवमेंट ( Oops Moment ) का शिकार हो गई। जो कि बहुत ही भयानक था। जानकारी के लिए बता दें प्रियंका चोपड़ा जोंस को इंस्टाग्राम लाइव पर वार्डरोब मालफंक्शन का सामना करना पड़ा, जो अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। हालांकि एक्ट्रेसेस हमेशा अपने कपड़ो का ध्यान रखती है, लेकिन फिर भी अभिनेत्रियां वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो जाती हैं।

Also Read – बेबी ऑन प्रोग्रेस की टी शर्ट पहन Alia Bhatt बनी मम्मा बीन, तस्वीरों में दिखीं बेहद क्यूट

प्रियंका चोपड़ा जोनास मिस वर्ल्ड 2000 में प्रमुख वार्डरोब मालफंक्शन से बचने के लिए जानी जाती हैं, जहां उन्होंने ड्रेस अप करने के लिए नमस्ते में हाथ रखा था।आपकी जानकारी के लिए बता दे की ” @BB News ” नामक एक यूट्यूब अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है और इन वीडियो में प्रियंका चोपड़ा बेहद ही शानदार लग रही हे ।