मोदी की जनता से अपील, ‘मोदी जीत रहा है’ ऐसी बातों में मत आना

0
54
narendra modi

सोमवार को लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए वोट डाले जा रहे है। वही बाकी बचे अन्य चरणों के लिए नेताओं का प्रचार-प्रसार जारी है।आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड के कोडरमा में चुनावी सभा को संबोधित किया। मोदी ने यहां विपक्ष पर हम्लाबोलते हुए कहा कि तीन चरण के बाद विपक्षी बौखला गए हैं, चार चरण के बाद इनका चारों खाने चित होना तय है।

मोदी ने कहा कि विपक्षी लोग बोल रहे है कि मोदी जीत रहा है वोट देने की जरूरत नहीं है लेकिन मैं आपसे कहना चाहता हूं कि इनकी बातों में मत आना। अगर मोदी जीत रहा है तो भरपूर मतदान करना और अधिक वोटों से जिताना। गौरतलब है कि पीएम मोदी लगातार ज्यादा से ज्यादामात्दान करने की अपील कर रहे है।

एयरस्ट्राइक का किया जिक्र

एयरस्ट्राइक का जीके करते हुए मोदी ने कहा कि बात चाहे पाकिस्तान के आतंकवादियों की हो या फिर घर में छुपे गद्दारों की, आपका ये चौकीदार किसी को नहीं छोड़ेगा। सर्जिकल स्ट्राइक हो या फिर एयर स्ट्राइक, ये तय है कि जहां से भी हमें खतरा होगा, वहां घुसकर मारेंगे।

कांग्रेस पर बोला हमला

कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने घोषणा की है कि अगर उसके सहयोग से कोई सरकार बनती है तो देशद्रोह का कानून हटा दिया जाएगा। यानि जो नक्सलियों को मदद देने वाले लोग हैं उन पर कार्रवाई करना मुश्किल होगा। ये है कांग्रेस की सोच। ये लोग किसी के नहीं हैं। इन लोगों को जहां अपना वोटबैंक नहीं दिखता, ये उस इलाके को गरीब बनाकर रखते हैं, पिछड़ा बनाकर रखते हैं, वहां के लोगों को पूछते तक नहीं हैं। गरीब आदिवासी भाई-बहनों के साथ भी इन लोगों ने यही किया है। देश में बरसों से मांग हो रही थी कि पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा मिले। लेकिन ये लोग बार-बार इन कोशिशों को ब्रेक लगाते रहे।

विपक्ष का ‘मिशन महामिलावट’

प्रधानमंत्री बोले कि हम जीत रहे हैं लेकिन हर जगह से कमल आना चाहिए, इसलिए वोट जरूर करें. जब हमारी सरकार ने भ्रष्टाचारियों पर नकेल कसी तो ये लोग चौकीदार को चोर कह रहे हैं. मिशन महामिलावट यानि केंद्र में ऐसी खिचड़ी सरकार, जो कमजोर रहे, जिस सरकार में ये लोग करोड़ों-अरबों रुपए इधर से उधर कर पाएं, जो इनके परिवारों को, इनके रिश्तेदारों की गुलाम बनकर काम करे। ये किसी भी कीमत पर देश में एक मजबूत, पूर्ण बहुमत वाली सरकार नहीं चाहते।

जब ईमानदारी हो, साफ नीयत हो, तो बिना लूट-खसोट वाली सरकार भी चल सकती है और देश का विकास भी हो सकता है। आज इसी वजह से पूरा देश पूरे विश्वास के साथ अपने इस सेवक, अपने इस चौकीदार के साथ खड़ा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here