इंडिगो की फ्लाइट में तकनीकी खराबी के चलते यात्री हुए परेशान, जयभान सिंह पवैया का मुंबई दौरा हुआ रद्द

पूर्वमंत्री एवं महाराष्ट्र प्रभारी जयभान सिंह पवैया मुंबई दौरा रद्द हो गया है। इंडिगो एयर की फ्लाइट में तकनीकी खराबी आने की वजह से फ्लाइट को कैंसिल किया गया है।

पूर्वमंत्री एवं महाराष्ट्र प्रभारी जयभान सिंह पवैया मुंबई दौरा रद्द हो गया है। इंडिगो एयर की फ्लाइट में तकनीकी खराबी आने की वजह से फ्लाइट भोपाल से मुंबई के लिए उड़ान नहीं भर पाई। तकनीकी खराबी आने की वजह से फ्लाइट को कैंसिल किया गया है।

बताया जा रहा है कि सुबह 11 बजे इंडिगो की फ्लाइट भोपाल आती हैं और 11:30 बजे भोपाल से मुंबई के लिए रवाना हो जाती हैं। राजाभोज एयरपोर्ट पर इंडिगो की फ्लाइट को कैंसिल किया गया। जिसके बाद भोपाल से मुंबई सफर करने वाले यात्रियों के लिए व्यवस्था की गई, जिसके बाद इंडिगो अपने दूसरे रूट की फ्लाइट को भोपाल उतारेगा और डाइवर्ट फ्लाइट से यात्री मुंबई के लिए रवाना होंगे।

Must Read- Congress : राहुल गांधी ने गुजरात का किया दौरा, इस दौरान कई बड़ी योजनाओं का किया ऐलान
लेकिन इस दौरान मुंबई जाने वाले कई यात्री भोपाल एयरपोर्ट पर ही परेशान होते रहे, लेकिन अब यात्रियों को मुंबई जाने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा। यह पूरा मामला भोपाल के राज भोज एयरपोर्ट का है जहां फ्लाइट कैंसल होने की वजह से यात्री बहुत परेशान हुए।