breaking newsजम्मू कश्मीरदेश

कश्मीर: पाक ने फिर की नापाक हरकत तोड़ा संघर्ष विराम, एक जवान शहीद

अभी नगरोटा में किये हुए हमले को कुछ ही वक़्त हुआ है। इस पर करवाई करते हुए नई दिल्ली में पाकिस्तान के डिप्टी चीफ ऑफ मिशन को तलब किए थोड़ा समय ही हुआ था कि तब ही पाकिस्तान की तरफ से एक बार फिर से जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में संघर्ष विराम तोड़ दिया जिस में एक भारतीय जवान शहीद हो गया है।

रक्षा मंत्रालय से जारी बयान में प्रवक्ता कर्नल देवेंद्र आनंद ने बताया कि ‘नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर हुए संघर्ष विराम उल्लंघन के दौरान सेना का एक हवलदार शहीद हो गया। ’ उन्होंने आगे कहा कि एलओसी में हुई गोलीबारी का भारतीय सीना मु तोड़ जवाब दे रही है।

पकिस्तान द्वारा बार बार संघर्ष विराम का उल्लंघन होता है। जनवरी 2020 से लेकर अभी तक पाकिस्तान की तरफ से 3200 से अधिक बार संघर्ष विराम तोडा गया जिस में 30 नागरिक मारे गए हैं और 110 से अधिक घायल हुए हैं।

आपको बता दे कि गुरुवार को जम्मू कश्मीर हाई वे में नगरोटा के समीप भारतीय जवानो ने 4 आतंकी मार गिराए थे। सभी मारे गए आतंवादी से जो सामान बरामद किया गया वो सभी पकिस्तान का होने का सबूत दे रहा था। उनके पास से 1 एके राइफल और अन्य हथियार बरामद किए गए थे।

जम्मू पुलिस के प्रमुख दिलबाग सिंह ने बतया था कि इन आतंकवादियों ने हाल ही में सांबा सेक्टर में अंतर्राष्ट्रीय सीमा के जरिए जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ की थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार ऐसा बतया जा रहा था कि इन आतंकवादियों का मकसद 26/11 को दोहरना था।

Related posts
देश

साल के आखिरी महीने में जानें कितने दिन बंद रहेंगे बैंक, देखे सूची

नई दिल्ली। इस साल का आखिरी महीना यानि…
Read more
उत्तर प्रदेशदेश

पूर्व पीएम राजीव गांधी की प्रतिमा पर पोती कालिख, कांग्रेस बोली- 48 घंटे के भीतर कार्रवाई करो, नहीं तो...'

वाराणसी : सोमवार को प्रधानमंत्र…
Read more
देश

हरियाणा गृह मंत्री को किसानों ने दिखाए काले झंडे, राजधानी को सील करने की चेतावनी दी

चंडीगढ़। सरकार के खिलाफ किसानो के…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group