Homeदेशजोश में होश खोया पाकिस्तान, जीत के जश्न में 12 लोग घायल

जोश में होश खोया पाकिस्तान, जीत के जश्न में 12 लोग घायल

नई दिल्ली। कल भारत और पकिस्तान दोनों ही देशों की निगाहें टी-20 वर्ल्ड कप में जमी थी। जिसके चलते पकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया। बता दें कि, भारत-पाकिस्तान के बीच यह मैच दुबई में खेला गया था जिसमें टीम इंडिया हार गई। गौरतलब है कि, क्रिकेट वर्ल्ड कप में पहली बार पाकिस्तान की टीम ने भारत को हराया, लेकिन इसका जश्न मनाने के दौरान पाकिस्तान की जनता आपे से बाहर हो गई।

वहीं पाकिस्तान के कई शहरों में मैच के देर रात खत्म होने के बाद जश्न मनाया गया और लोग सड़क पर डांस करते नजर आए। इस बीच पकिस्तान के रहवासी जोश में होश खो बैठे और खुशियां मनाते हुए फायरिंग भी की गई, जिसमें 12 लोग घायल हो गए।

पाकिस्तानी मीडिया हाउस जियो न्यूज ने स्थानीय पुलिस के हवाले से बताया कि एक सब-इंस्पेक्टर के साथ-साथ कुल 12 लोग घायल हुए हैं। सभी को गोलियां लगी हैं। कराची के ओरंजी टाउन सेक्टर-4 और 4 के चौरांगी में अज्ञात जगह से चलाई गई गोलियों के लगने से दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि, ”गुलशन-ए-इकबाल में एक ऑपरेशन के दौरान एक गोली सब-इंस्पेक्टर अब्दुल गनी को लगी।” पाकिस्तान में गोलीबारी की घटनाएं सचल गोठ, ओरंजी टाउन, न्यू कराची, गुलशन-ए-इकबाल और मालीर इलाके में दर्ज की गईं।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular