बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता अभिषेक बच्चन बॉलीवुड फिल्मों में अपने पिता अमिताभ बच्चन की तरह तो सफल नहीं रहे हैं। लेकिन अपने करियर में अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। अभिषेक बच्चन ने हर तरह की फिल्मों में काम किया है। आज भी अभिषेक बच्चन अपनी शानदार अदाकारी के लिए पहचाने जाते हैं।

बता दें कि हमेशा अपने पारिवारिक जीवन को लेकर चर्चाओं का विषय रहे हैं। अभिषेक बच्चन का नाम ऐश्वर्या राय प्रचंड है कई जानी-मानी अभिनेत्रियों के साथ चर्चा का विषय रहा है इनमें ही नाम आता है। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर का बताया जाता है कि दोनों एक दूसरे के प्यार में काफी ज्यादा दीवाने थे। अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की लव स्टोरी काफी लंबे समय तक चर्चा में रहे थे।

गौरतलब है कि दोनों ने एक दूसरे को 5 सालों तक डेट किया था। लेकिन बताया जाता है कि जया बच्चन की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया था। बताया जाता है कि जया बच्चन ने साफ शब्दों में कह दिया था कि वह करिश्मा कपूर को फिल्मों में काम नहीं करने देना चाहती है और यही वजह ठीक है दोनों का ब्रेकअप हो गया। बताया जाता है कि करिश्मा कपूर की मां बबीता भी दोनों के ब्रेकअप के लिए जिम्मेदार मानी जाती है।

Also Read: Shivangi Joshi पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर आज दोनों बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा है। हालांकि करिश्मा कपूर फिल्मों में नजर नहीं आती है। लेकिन उन्होंने अपने जमाने में काफी फिल्मों में काम किया आज भी वह अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती है। वहीं अभिषेक बच्चन की बात की जाए तो वहां आज अपनी शादीशुदा जिंदगी में भी खुश हैं। उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की शादी की ओर आज एक बच्ची के पिता है।