इंग्लैंड की जीत पर इस पोर्न स्टार ने किया हॉट पोस्ट, फोटो देख यूज़र्स ने कहा ऐसा…

0
87
england

क्रिकेट विश्वकप 2019 में इंग्लैंड ने विनर्स ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया। पहली बार ये कप जीत कर पूरा इंग्लैंड ख़ुश है और अभी तक इसका जश्न मना रहा है। इस जीत पर इंग्लैंड में जश्न का माहोल है और ऐसे में ट्रिपल एक्स स्टार XXX Star Bethany Lily April ने भी अपने स्पेशल अंदाज में टीम की जीत का जश्न मनाया है जिसके फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

सोशल मीडिया पर अपने न्यूड और बोल्ड वीडियोज पोस्ट करने के लिए मशहूर बेथनी ने स्ट्रिप (strip) करके टीम की जीत का जश्न मनाया। उन्होंने बेहद ही बोल्ड अंदाज़ इस जीत का जश्न मनाया है, आइये आपको बता देते हैं उनका ये पोस्ट।

बता दें, इंटरनेट पर उनके स्ट्रिपिंग वीडियोज और फोटोज को वायरल होते देरी नहीं लगती। वहीं उनकी ये पोस्ट देखकर फैंस ने और यूज़र्स ने तरह-तरह के कमेंट किये हैं। यहाँ आप देख सकते हैं कि किस तरह लोगों ने कमेंट किये हैं।

एक तरफ जहां लोग टीम इंग्लैंड को उनकी जीत के लिए बधाई दे रहे हैं वहीं बेथनी के फोटोज देखकर भारतीय फैंस ने ट्विटर पर कमैंट्स किए। लोगों बेथनी की तुलना पूनम पांडे से कर रहे है और साथ ही ट्वीट भी कर रहे है।

इतना ही नहीं लोगों ने बेथनी को ‘ब्रिटेन की पूनम पांडे ‘ कहते हुए ट्वीट किए हैं। इसी तरह कई सारे ट्वीट्स करके लोग अपना रिएक्शन देने लगे।

आपको बता दें कि पूनम पांडे भारतीय मॉडल और एक्ट्रेस हैं जो इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड वीडियोज के लिए काफी चर्चा में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here