गोस्वामी तुलसीदास की जयंती पर संस्कृति मंत्री ने किया अयोध्याकांड का पाठ, 9 अक्टूबर को होगी प्रतियोगिता

शिक्षा विभाग तथा तुलसी मानस प्रतिष्ठान के संयुक्त तत्वधान में श्री रामचरितमानस के अयोध्या कांड पर आधारित ऑनलाइन सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन 9 अक्टूबर 2022 को शरद पूर्णिमा के अवसर पर किया जा रहा है।

इंदौर। संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने महाकवि गोस्वामी तुलसीदास जी की जयंती के अवसर पर रामचरितमानस का पाठ किया। उन्होंने इस पावन अवसर पर प्रदेशवासियों का आवाहन करते हुए जानकारी दी कि संस्कृति विभाग धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व विभाग, शिक्षा विभाग तथा तुलसी मानस प्रतिष्ठान के संयुक्त तत्वधान में श्री रामचरितमानस के अयोध्या कांड पर आधारित ऑनलाइन सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन 9 अक्टूबर 2022 को शरद पूर्णिमा के अवसर पर किया जा रहा है। इस ऑनलाइन प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए www.anandkdham.com पर पंजीयन शुल्क मात्र 101 रूपये जमा करके प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं।

Must Read- नेशनल हेराल्ड का हेड ऑफिस फिर से हुआ बंद, भोपाल की प्रॉपर्टी भी होगी सील- मंत्री भुपेंन्द्र सिंह

उन्होंने कहा कि इच्छुक व्यक्ति ना केवल स्वयं प्रतिभागी बनें बल्कि अधिक से अधिक प्रशंसकों को इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रेरित करने के लिए 4 अगस्त 2022 को गोस्वामी तुलसीदास जी के जन्म जयंती के अवसर पर रामचरितमानस के अयोध्या कांड का पाठ करते हुए सोशल मीडिया पर अपना चित्र अपलोड अवश्य करें। भारतीय सनातन संस्कृति का गौरव बढ़ाएं एवं राष्ट्रभक्त होने का आदर्श प्रस्तुत करें।