OMG! नहाते हुए पकड़ाया ‘पुष्पाराज’! हो गई जमकर धुलाई, Video Viral

बीते दिनों साउथ की मशहूर फिल्म पुष्पा ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. हर तरह इस फिल्म की ही चर्चा की जा रही थी. इस फिल्म का लोगों को ऐसा बुखार चढ़ा की इसके डायलॉग सोशल मीडिया पर वायरल होने लग गए.

बीते दिनों साउथ की मशहूर फिल्म पुष्पा (Pushpa) ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. हर तरह इस फिल्म की ही चर्चा की जा रही थी. इस फिल्म का लोगों को ऐसा बुखार चढ़ा की इसके डायलॉग सोशल मीडिया पर वायरल होने लग गए. कई लोगों ने पुष्पा के डायलॉग पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू किए. जिसके बाद पुष्पा का ट्रेंड अचानक देशभर में फ़ैल गया.

 

Cute but funny ❤️

Posted by Taba Tullon on Tuesday, April 12, 2022

 

यह भी पढ़े – MI vs LSG Live IPL 2022: लखनऊ के 2 विकेट चटके, पवेलियन लौटे मनीष पांडे

यह ट्रेंड इतना फैल गया कि बच्चे बच्चे को इस फिल्म के डायलॉग याद हो गए. अब हल ही में एक छोटे भाई-बहन का ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें छोटी बच्ची अपने भाई को नहलाते हुए उसे पिट डालती है. दरअसल भाई नहाने के दौरान पुष्पा का एक डायलॉग बोल देता है. इस दौरान बहन अपने भाई को साबुन लगा रही थी. जिस वजह से अपने भाई को उसने एक थप्पड़ जड़ दिया.

यह भी पढ़े – Urfi Javed ने अपने कपड़ो के साथ की ऐसी हरकत, दिखने लगे प्राइवेट पार्ट

वहीं दुनिया भर की बात की जाए तो फिल्म ने अभी तक 300 करोड़ की कमाई का आकंड़ा पार कर लिया है। फिल्म को लेकर माउथ पब्लिसिटी, प्रमोशन और फिल्म के कास्ट वजह बताए जा रहे हैं। सभी अल्लू अर्जुन की तारीफ करते नहीं थक रहे है। फिल्म में समांथा प्रभु का पहला आइटम सॉन्ग भी है जिसे देखने के लिए भी भीड़ उमड़ रही है.