अब होगा हिम्मत, ताकत और जज्बे का मुकाबला, कौन छुड़ा पाएगा Fear Fanda

0

मुंबई : खतरों के खिलाड़ी ने इन दिनों कलर्स टीवी पर धमाल मचा रखा हैं। टेलीविज़न पर इन दिनों चल रहा हैं डर और रोमांच का एक ऐसा खेल जिसे देख कर दर्शक दांतो तले उंगलिया दबाने पर मजबूर हो रहे हैं।

इस शो में टेलीविजन के कई जाने-माने चेहरे पार्टिसिपेट कर रहे हैं। जिनमें करण पटेल, करिश्मा तन्ना, अदा खान, अमृता खानविलकर। तेजस्वी प्रकाश, बलराज स्याल, धर्मेश, शिविन नारंग रानी चटर्जी आरजे मलिश्का शामिल है। बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी हर बार की तरह इस बार भी खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 को होस्ट कर रहे हैं

शो की शुरुआत काफी धमाकेदार हुई जहां रोहित शेट्टी पार्टिसिपेंट्स का डर दूर करते नजर आए। खतरों के खिलाड़ी हमेशा ही अपने साथ एक से बढ़कर एक टास्क लेकर आता है जो रोंगटे खड़े कर देने वाले होते हैं। हाल ही में शनिवार रविवार को आए तो के खिलाड़ी एपिसोड में एक कमाल का टास्क हुआ। जिसमे कंटेस्टेंट को चलती ट्रेन के ऊपर दौड़ लगाकर ट्रेन के डब्बे पर लगें फ्लैग्स को निकालना था। सभी कंटेस्टेंट ने इस टास्क को बखूबी निभाया।

इस टास्क के बाद शो के तीन पार्टिसिपेंट्स रानी चटर्जी, बलराज सयाल और मलिश्का को फियर फंदा मिला हैं। अब इस फियर फंदे से छुटकारा पाने के लिए इन तीनो के बीच होगा टास्क और जो ये टास्क जीतेगा उससे ये फियर फंदा वापस ले लिया जाएगा। तो अब कौन इस फियर फंदे से छुटकारा पता हैं। हिम्मत, ताकत और जज्बे के बिच होने वाले इस मुकाबले में कौन बाजी मारेगा ये तो टास्क के दौरान ही पता पड़ेगा।

खतरों के खिलाड़ी में कंटेस्टेंट टास्क के साथ-साथ मस्ती करते हुए भी नजर आते हैं। ऐसा ही कुछ ट्रेन वाले टास्क के दौरान भी हुआ जब शो के कंटेस्टेंट पटेल और रानी चटर्जी ने शाहरुख खान और मलाइका अरोड़ा की मूवी “दिल से” के फेमस गाने छैय्या-छैय्या को फिर से रीक्रिएट किया और दोनों जल्दी ट्रेन पर इस गाने पर डांस करते नजर आए। खतरों के खिलाड़ी के हर एपिसोड में जबरदस्त टास्क होंगे और कंटेस्टेंट अपने डर से जीतने की कोशिश करेंगे।