मेरी किताब ही मेरे लिए श्राप बन गई है : प्रियंका चोपड़ा

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल घोषणा की थी कि वह अपनी ऑटोबायॉग्रफ़ी लिख रही हैं, इस किताब का नाम प्रियंका ने 'अनफिनिश्ड' रखा है,

0
44

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल घोषणा की थी कि वह अपनी ऑटोबायॉग्रफ़ी लिख रही हैं, इस किताब का नाम प्रियंका ने ‘अनफिनिश्ड’ रखा है, प्रियंका ने तय किया था कि वह अपनी इस किताब को साल 2019 में रिलीज़ कर देंगी, लेकिन अब तक ऑटोबायॉग्रफ़ी पूरी नहीं हुई है। प्रियंका कहती हैं कि लगता है किताब का नाम ‘अनफिनिश्ड’ ही श्राप बन गया है, यह किताब अब तक पूरी नहीं हुई है। 

प्रियंका कहती हैं, करियर की शुरुआत की थी तो मैं 17 साल की थी, मुझे लगता था करियर के मामले में लड़कियों के पास कम समय होता है, तो सब कुछ जल्दी करना है, मुझे लगता था मेरा फिल्मी करियर ज्यादा से ज्यादा 7 या 10 साल का होगा, लेकिन आज 20 साल पूरे होने वाले हैं और मैं बैठकर बात कर रही हूं, यह मेरे लिए बड़ी बात है। इसलिए मैंने निर्णय लिया कि अपनी इस जर्नी और यादों के बारे में किताब लिखूंगी।’


मेरी यह किताब बहुत एक्सक्लूसिव होने वाली है। अगले साल मुझे फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए 20 साल हो जाएंगे। जब मैंने अपने प्रियंका आगे बताती हैं, ‘इस किताब का नाम है अन्फिनिश्ट, किताब का नाम अन्फिनिश्ट रखकर मैंने इसे श्राप दे दिया है, अभी तक किताब पूरी ही नहीं हुई है। किताब का नाम अन्फिनिश्ट इसलिए रखा है, क्योंकि मुझे लगता है कि अभी तो जिंदगी में बहुत कुछ करना बाकी है।

प्रियंका अपनी इस किताब के बारे में पहले भी बता चुकी हैं, वह किताब में खुद को एक फन, विद्रोही स्वभाव, बोल्ड और उत्तेजक इंसान के रूप में बताएंगी। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि वह चाहती हैं कि जो भी यह किताब पढ़े वह कहे, ‘अरे यह तो मैं भी कर सकता हूं।’ प्रियंका की हाल ही में फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ रिलीज़ हुई है। फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम मुख्य भूमिका में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here