Sidhu Moosewala की मौत की खबर सुनते ही रो पड़े Munawwar Farooqui, बोले ‘मेरे तो हाथ कांप…’

पंजाब के जानेमाने सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत खबर ने पूरी इंडस्ट्री को हैरान कर दिया है। मुनव्वर फारुखी को तो विश्वास ही नहीं हो रहा कि सिद्धू मूसेवाला अब इस दुनिया में नहीं रहे।

पंजाब के जानेमाने सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) अब इस दुनिया को छोड़कर चले गए है। कल रात को ही सिद्धू मूसेवाला के होमटाउन (Hometown) में उनको गोली माकर हत्या कर दी गई। कुछ समय पहले ही पंजाब सरकार (Punajb Govt) ने सिद्धू मूसेवाला की सिक्योरिटी (Security) हटाई थी और सिक्योरिटी के हटते ही उनकी मौत हो गई। जब उनके ऊपर हमला हुआ तो उस समय उनके साथ उनके 2 दोस्त भी थे। कनाडा (Canada) के बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ (Based gangster Goldie Brar) ने सिद्धू मूसेवाला की मौत की जिम्मेदारी अपने ऊपर ली है। पुलिस भी इस मामले की खोज में लगी हुई है। दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर सिद्धू मूसेवाला के फैंस ने हंगामा मचा कर रखा है।

सोशल मीडिया पर सभी इंडस्ट्री और टीवी के कलाकार सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इस खबर के बीच ही लॉकअप शो के विनर मुनव्वर फारुखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मुनव्वर फारुखी, सिद्धू मूसेवाला की मौत की खबर के बारे में बात कर रहे रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Also Read – Sidhu Moose Wala की हत्या के बाद इंड्रस्टी को लगा झटका, सभी ने ट्वीट कर जताया शोक 

वीडियो में मुनव्वर फारुखी कह रहे है कि – ‘सिद्धू मूसेवाला लेजेंड मेन थे। मुझे तो इस खबर पर अभी भी विश्वास ही नहीं हो रहा है। रेस्ट इन पीस…। वाट लग गई है मेरी तो …। अगर मेरा शो नहीं होता तो मैं तो रोते हुए ही सो जाता। मुझे बहुत रोना आ रहा है। ये खबर सुनते ही मेरे तो हाथ ही कांपने लग गए थे।’ मुनव्वर फारुखी मीडिया से बात करते समय अपनी नजरें छुपा रहे थे।

मुनव्वर फारुखी का ये वीडियो देखते ही सिद्धू मूसेवाला के फैंस तो काफी भावुक हो गए। फैंस बार-बार ही इनके इस वीडियो को देख रहे है। मुनव्वर फारुखी के अलावा और भी कई टीवी के सितारें उनको दुखी दिल से याद कर रहे है। जैसे की करण कुंद्रा, शहनाज गिल, कपिल शर्मा, किश्वर मर्चेंट और उर्फी जावेद के नाम है।

Also Read – Sidhu Moose Wala: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर की हत्या, हाल ही में सरकार ने हटाई थी सुरक्षा