एमपीपीएससी : उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर, इस परीक्षा के लिए जल्द जारी होंगे एडमिट कार्ड

एमपीपीएससी के उम्मीदवार (MPPSC Candidate) के लिए यह खबर बहुत ही महत्वपूर्ण है। दरअसल, मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर द्वारा पशु चिकित्सक परीक्षा 2021 (vet exam 2021) को लेकर नोटिफिकेशन जारी किया गया है।

MPPSC

एमपीपीएससी के उम्मीदवार (MPPSC Candidate) के लिए यह खबर बहुत ही महत्वपूर्ण है। दरअसल, मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर द्वारा पशु चिकित्सक परीक्षा 2021 (vet exam 2021) को लेकर नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इसके अलावा परीक्षा शहर और एडमिट कार्ड की सूचना में शुद्धि पत्र जारी किया गया है। साथ ही MPPSC ने कहा है कि परीक्षा का आयोजन ऑफलाइन पद्धति के माध्यम से किया जाएगा और 28 अगस्त रविवार दोपहर 12:00 बजे से 3:00 बजे तक इंदौर जिले के परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जानी है।

इसी को लेकर शुद्धि पत्र जारी किया गया है। जानकारी के लिए बता दें 18 अगस्त से परीक्षा के एडमिट कार्ड MPPSC की ऑफिशियल वेबसाइट पर आपको मिल जाएंगे। 18 अगस्त से एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की पात्रता छात्र रख सकते है। वहीं इस बात का ध्यान रखे कि विज्ञापन की सभी अन्य शर्तें पूर्ववर्ती रहेगी।

Also Read – पीएम मोदी अन्ना विश्वविद्यालय के 42वें दीक्षांत समारोह में हुए शरिक

वहीं इसके अलावा मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ने कहा है कि राज्य वन सेवा मुख्य परीक्षा 2020 के लिए प्रोविजनल आंसर की (Provisional Answer Key) जारी कर दिया गया है। इसकी जांच उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर कर सकेंगे। जिसके लिए 4 सेट में आंसर की उपलब्ध करवाई गई है।