HomeदेशMP Weather Alert : MP के इन जिलों में भारी बारिश की...

MP Weather Alert : MP के इन जिलों में भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने किया अलर्ट

MP Weather Alert : उत्तर भारत से आ रही तेज हवाएं लोगों को कंपकंपा रही है। धीरे धीरे ठण्ड बढ़ती ही जा रहे है ऐसे में भोपाल में दिन का तापमान 1.9 डिग्री लुढ़ककर 26.9 डिग्री पहुंच गया है।

MP Weather Alert : उत्तर भारत से आ रही तेज हवाएं लोगों को कंपकंपा रही है। धीरे धीरे ठण्ड बढ़ती ही जा रहे है ऐसे में भोपाल में दिन का तापमान 1.9 डिग्री लुढ़ककर 26.9 डिग्री पहुंच गया है। दरअसल, सोमवार का दिन सबसे ज्यादा ठंड दिन रहा है। वहीं हाल ही में मौसम विभाग द्वारा संभावना जताई गई है कि र्व मध्य प्रदेश-पश्चिमी मध्य प्रदेश में बारिश गिरने वाली है।

इसको लेकर मौसम विभाग ने बताया है कि प्रदेश में 1 से 3 दिसंबर तक बादल छाने, मावठे गिरने और धुंध छाने की संभावना है। बताया गया है कि बंगाल की खाड़ी और अरब सागर में कम दबाव का क्षेत्र बन गया है। ऐसे में मौसम का मिजाज बदलेगा।

Must Read: MP Weather Alert : MP के इन जिलों में भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने किया अलर्ट

जिस वजह से पश्चिमी मध्यप्रदेश यानी ब्यावरा, अलीराजपुर, उज्जैन, झाबुआ, राजगढ़, गंजबासौदा, बारासिवनी, इंदौर, शाजापुर, देवास, धार, रतलाम, सीहोर में एक दिसंबर, जबकि, जबलपुर, मंडला, बालाघाट और पूर्वी मध्य प्रदेश के ग्वालियर-चंबल संभाग के शिवपुरी, गुना, दतिया, अशोकनगर, भिंड, मुरैना में 2 दिसंबर से बादल छाने और बारिश होने की संभावना है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular