MP: छात्रा ने हिजाब पहनकर क्लास रूम में पढ़ी नमाज, यूनिवर्सिटी में मचा बवाल

मध्यप्रदेश क सागर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां सागर के डॉ. हरि सिंह गौर केंद्रीय विश्वविद्यालय में नमाज विवाद ने रफ़्तार पकड़ ली है

मध्यप्रदेश क सागर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां सागर के डॉ. हरि सिंह गौर केंद्रीय विश्वविद्यालय में नमाज विवाद ने रफ़्तार पकड़ ली है. यहां एक फाइनल ईयर की छात्र का हिजाब (Hijab) पहनकर क्लास में नमाज पढ़ने का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है और हिंदू संगठन इस पर काफी आपत्ति भी जाता रहे हैं.

यह भी पढ़े – धूप से dark हो गई है स्किन तो इन घरेलू नुस्खों से करें टैनिंग को दूर

दूसरी ओर यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट ने मामले की जांच के लिए एक समिति भी बनाई है. जानकरी के अनुसार, नमाज पढ़ने वाली छात्र B.Sc B.ed कर रही है और इस साल इसका फाइनल ईयर भी है. बताया जा रहा है कि, छात्रा हर रोज हिजाब में ही आती है. छात्रा के क्लास में नमाज पढ़ने के बाद इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल गया. इसके बाद विश्वविद्यालय में हनुमान चालीसा का पथ भी कराया गया.

यह भी पढ़े – Nia Sharma ने बाथरूम में दिए कातिलाना पोज, तस्वीरें वायरल

विश्व हिंदू परिषद के नगर अध्यक्ष कपिल स्वामी ने कहा कि, “विश्वविद्यालय में जानबूझकर नमाज पढ़ी गई है. अगर ऐसा ही होता रहा तो हर क्लास के पहले हनुमान चालीसा का पाठ किया जाएगा। सागर विश्वविद्यालय को JNU बनाने का षड्यंत्र चल रहा है। कुछ प्रोफेसर भी इसमें शामिल हैं. सबूत मिलने पर उन प्रोफेसर्स के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा.”

यह भी पढ़े – MP: संगम ग्रुप ग्वालियर द्वारा कल से आयोजित होगा कला शिविर, खलघाट में होगा 3 दिवसीय कार्यक्रम

डॉ. हरि सिंह गौर विश्वविद्यालय सागर की कुलपति प्रो. नीलिमा गुप्ता ने कहा कि, “मामला काफी रफ़्तार पकड़ चूका है. समिति बनाकर जांच करा रहे हैं. विश्वविद्यालय में कोई भी ऐसी गतिविधि नहीं की जाए, जिससे सौहार्द्र बिगड़े. अपने निजी कार्य अपने घर पर करें, क्योंकि विश्वविद्यालय पढ़ने-लिखने के लिए है. इस संबंध में आदेश जारी किया गया है. उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी.”