MP News : सावधान! नौकरी के नाम पर धोखाधड़ी, इन पदों पर करवा रहा ये युवक भर्ती

क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने आज यानी सोमवार के दिन एक बीई कम्प्यूटर साइंस पास युवक को अपनी गिरफ्त में लिया जो युवाओं को नौकरी दिलवाने का वादा कर उनसे पैसे लेकर रफादफा हो जाता था।

MP News : क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने आज यानी सोमवार के दिन एक बीई कम्प्यूटर साइंस पास युवक को अपनी गिरफ्त में लिया जो युवाओं को नौकरी दिलवाने का वादा कर उनसे पैसे लेकर रफादफा हो जाता था। दरअसल, वो ये सब इसलिए कर पता था क्योंकि उसके पास दतिया मेडिकल कालेज के डीन की सील और फर्जी नियुक्ति आदेश थे।

Must Read : Drone ने रिकॉर्ड समय में की दवा की डिलीवरी, सिर्फ 30 मिनट में किया 46 किलोमीटर का सफर

जो क्राइम ने बरामद किए है। फ़िलहाल तो आरोपी से लगातार पूछताछ की जा रही है। लेकिन अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है। अभी उम्मीद जताई जा रही है कि कुछ खुलासा हो सकता है। इसको लेकर क्राइम ब्रांच के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त शैलेंद्र सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया है कि कोटरा सुल्तानाबाद कमला नगर में पाण्डेय बालक छात्रावास संचालित करने वाला आषु कुमार पांडे ने ये हरकत की है।

दरअसल, वह युवाओं को अपने झांसे में लेकर उन्हें नौकरी दिलवाने का विश्वास देता है। इसके लिए वह युवाओं से मोती रकम भी लेता था। जब इस बात की खबर पुलिस को लगी तो क्राइम ब्रांच ने उसके कई ठिकानों पर छापेमारी की। यहां से पुलिस को जाली दस्तावेज, दतिया मेडिकल कालेज के डीन के सील व उनके फर्जी लेटर पैड मिले। इतना ही नहीं अब उसके खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करवा लिया गया है। अब आरोपी से पूछताछ की जा रही है।