MP : 15 साल से 3 प्रेमिकाओं के साथ लिव-इन में था शख्स, तीनों के साथ लिए 7 फेरे

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अलीराजपुर जिले (Alirajpur District) से हाल ही में एक खबर सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है।

अलीराजपुर : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अलीराजपुर जिले (Alirajpur District) से हाल ही में एक खबर सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। बताया जा रहा है कि यहां एक लड़का 3 प्रेमिकाओं के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहा था। वो भी 15 सालों से तीनों के साथ लिव इन में था जिसके बाद उस शख्स ने आदिवासी रीति-रिवाज से अपनी 3 प्रेमिकाओं के साथ 7 फेरे ले लिए।

बड़ी बात ये है कि इस शख्स ने ये शादी अपने 6 बच्चों की मौजूदगी में रहकर की है। आपको बता दे, हम जिस शख्स कीबात कर रहे है उसका नाम समरथ मौर्या है। वह नानपुर इलाके का रहने वह है। वह वहां का पूर्व सरपंच भी रह चूका हैं। जानकारी के मुताबिक, इस शख्स के बच्चे और वह खुद दोनों इस शादी से खुश है। इस शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। साथ ही एक शादी का कार्ड भी वायरल हो रहा है।

Must Read : भूमि पेडनेकर का ट्रांसपेरेंट ड्रेस में सिजलिंग Look, Photo वायरल

आपको बता दे, शख्स ने ये शादी आसपास के लोगों की मौजूदगी में रहकर की है। इस शख्स ने अपने शादी के कार्ड में तीनों प्रेमिकाओं का नाम लिखवाया है। 15 साल से लिव इन में रहने के बाद इस शख्स ने अब तीनों से शादी की है। खास बात ये है कि आदिवासी भिलाला समुदाय के लोगों में लिव इन और शादी से पहले बच्चे करने की छूट रहती है। लेकिन बड़ी बात ये है कि जब तक इनकी विधि विधान से शादी ना हो तब तक ये समाज के किसी भी मांगलिक कार्य में शामिल नहीं हो सकते हैं।