MP: विदिशा में RTI एक्टिविस्ट को हमलावरों ने सरेआम उतारा मौत के घाट, चंद कदम दूर था थाना

मध्य प्रदेश के विदिशा में दिनदहाड़े एक RTI एक्टिविस्ट की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना लगते ही पुलिस छानबीन में जुट गई है.

भोपाल। मध्य प्रदेश के विदिशा में दिनदहाड़े गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई. यहां पर RTI एक्टिविस्ट रंजीत सोनी को दिनदहाड़े मौत के घाट उतार दिया गया. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिए है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि यह घटना जनपद कार्यालय, पीडब्ल्यूडी ऑफिस, पुलिस थाना जैसे दफ्तरों के पास हुई है.

रंजीत सोनी विदिशा के ही रहने वाले थे. शहर के सबसे व्यस्त सरकारी कार्यालयों के सामने कुछ हमलावरों ने उनके सिर में गोली मार दी. इतनी भीड़ भरे इलाके में हुई इस घटना से दहशत फैल गई है. इस इलाके में जिला सत्र न्यायालय, जनपद कार्यालय, लोक निर्माण विभाग कार्यालय और कुछ दूरी पर ही सिविल लाइन थाना स्थित है. उसके बावजूद इस घटना को अंजाम दे दिया गया.

Must Read- Jammu And Kashmir में नहीं थम रहे टारगेट किलिंग के मामले, अब प्रवासी मजदूर बने आतंकियों का निशाना

मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है. RtI एक्टिविस्ट रंजीत सोनी के बैग से पुलिस ने कुछ कागजात बरामद किए हैं और आसपास के सीसीटीवी फुटेज तलाशे जा रहे हैं. आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास हो रहे हैं.

 

मामले को लेकर विदिशा के एडिशनल एसपी समीर यादव का कहना है कि सूचना मिली है कि RTI एक्टिविस्ट रंजीत सोनी को गोली मार दी गई है. पुलिस कार्रवाई शुरू कर चुकी है और हम जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे.