Breaking News

सीएम कमलनाथ ने किया सिंगाजी ताप विद्युत परियोजना का लोकार्पण

Posted on: 03 Mar 2019 16:21 by Rakesh Saini
सीएम कमलनाथ ने किया सिंगाजी ताप विद्युत परियोजना का लोकार्पण

मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ रविवार को खण्डवा जिले पहुंचे। यहां पर उन्होंने श्री दादाजी दरबार में पूजा कर आशीर्वाद लिया और प्रदेश की सुख समृद्धि और खुशहाली की कामना की। सीएम कमलनाथ ने इस दौरान ग्राम दोंगालिया में श्री सिंगाजी ताप विद्युत परियोजना का लोकार्पण किया। इस दौरान कांग्रेस मंत्री तुलसी सिलावट, ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह, कृषि मंत्री सचिन यादव एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव और अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

कमलनाथ ने द्वितीय चरण की सुपर क्रिटिकल तकनीक पर आधारित 660-660 मेगावाट क्षमता की दो इकाइयों का लोकार्पण किया। इसके साथ ही आयोजित जय किसान फसल ऋण माफी योजना के कार्यक्रम को संबोधित किया। कमलनाथ ने कहा कि मध्यप्रदेश के 70 प्रतिशत लोगों का जीवन कृषि से जुड़ा है। इतने बड़े क्षेत्र के लिए काम करना चुनौती भरा है। हमने इस चुनौती स्वीकार किया है। हम किसानों के ऋण माफ़ी के साथ, कृषि उत्पादन बढ़ाने के लिए कृषि-नीति बनाकर कृषक का जीवन खुशहाल बनाकर ही दम लेंगे। हम कृषि क्रांति लाएंगे।

उन्होंने कहा कि सरकार को शपथ लिये आज पैंसठ दिन हुए हैं। हमने इन पैंसठ दिनों में लगातार प्रदेश की जनता के लिए पल-पल काम करके हमारा हर वादा पूरा किया। मध्यप्रदेश की सरकार पर विश्वास करके इन पैंसठ दिनों में कई उद्योगपति आये और मध्यप्रदेश में अपनी व्यावसायिक इकाई लगाने की मंशा ज़ाहिर की है। प्रदेश में रोज़गार के मौके लाएंगे और निवेश लाने के लिए ठोस प्रयास करेंगे।

Read More:- Mayawati बोलीं, PM पर BJP नाकामी छुपाने की कोशिश कर रही है

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com