moreअन्य

सभी ज्योतिषी समस्याओं का एक ही समाधान Jothishi.com

हिंदू धर्म में किसी भी कार्य की सफलता से पहले ज्योतिषी परामर्श लिया जाता है। लेकिन कोरोना महमारी के समय में घर बाहर निकलना भी जोखिम भरा है ऐसे में आपको घर बैठे ही अपने सवालों का जवाव देने के सबसे अच्छा माध्यम है Jothishi.com ।

आपको बता दें कि Jothishi.com की शुरुआत एक साल पहले ही हुई थी। मात्र एक साल में ही सफलता की ऊंचाइयों पर पहुंच चूका है। एक साल में ही Jothishi.com ने भारत में काफी प्रसिद्धि हासिल की है। Jothishi.com की खासियत की बात करें तो यह आपके कर्म की धारणा पर ही ज्योतिषी चर्चा करता है।

Jothishi.com पर पांचवें तत्व यानी आकाश तत्व से वैदिक आध्यात्मिकता पर काम किया जाता है। Jothishi.com एक यूनिक सॉफ्टवेयर पर डेवेलप की गई है। यहां हर महीने लगभग 2 लाख 20 हजार से ज्यादा लोग आते हैं। यहीं नहीं Jothishi.com पर कुंडली मिलान की सुविधा दी गई है। शादी से पहले अपनी कुंडली मिलान के सटीक परिणाम के लिए jothishi.com/matchmaking/ पर आप आसानी से और कम खर्च में अपने जीवनसाथी के साथ ज्योतिषी से जुड़ी सभी बातों को देख सकते हैं। यहां हर महीने करीब 1000 कुंडली मिलान होती है।

इतना ही नहीं Jothishi.com आपको हर महीने टेक्नोलॉजी प्लेटफार्म भी देता है। यहां हर महीने 100 से भी ज्यादा फ्री विश्लेषण रिपोर्ट दी जाती है। यहां करीब एक हजार भी ज्यादा पेज से पर ज्योतिष्यशास्त्र से जुड़ी बातें हैं। इसके अलावा Youtube.com/c/jothishi/ पर श्लोक और मंत्र से जुड़े लगभग 150 से भी ज्यादा वीडियो हैं। जिसे अब तक करीब 1.4 मिलियन लोग देख चुके हैं।