महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने की यातायात जन जागरण की शुरुआत, बोले-अब ट्रैफिक में भी नंबर वन बनेगा इंदौर

यातायात के नियमों का पालन करने वाले वाहन चालकों को गुलाब की कली भेंट कर अभिनंदन किया। उन्होंने वाहन चालकों से हेलमेट पहनने, सीट बेल्ट बांधने, पैदल सड़क पर करने वालों से जेब्रा क्रासिंग पर चलने, के साथ साथ सड़क यातायात के नियमों का पालन करने का आग्रह किया।

इंदौर। शुक्रवार शाम को शपथ लेने के बाद सुबह महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने अपने संकल्प पत्र के बिंदुओं को लेकर काम करने की शुरुवात की। रंजीत हनुमान मंदिर के दर्शन करने के बाद वे सीधे महूनाका चौराहे पहुँचे, उन्होंने पूर्व मंत्री स्व. लक्ष्मण सिंह गौड़ की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद यातायात जनजागरण अभियान की शुरुवात की। पूर्व महापौर व विधायक मालिनी गौड़ के साथ उन्होंने हाथों में तख्तियां लेकर यातायात सुधार को लेकर वाहन चालकों से ट्रैफिक नियमों का पालन करने का आग्रह किया।

उन्होंने यातायात के नियमों का पालन करने वाले वाहन चालकों को गुलाब की कली भेंट कर अभिनंदन किया। उन्होंने वाहन चालकों से हेलमेट पहनने, सीट बेल्ट बांधने, पैदल सड़क पर करने वालों से जेब्रा क्रासिंग पर चलने, के साथ साथ सड़क यातायात के नियमों का पालन करने का आग्रह किया।

Must Read- कार्यभार संभालते ही महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने लिया बड़ा फैसला, नागरिकों और श्रमिकों के लिए उठाया यह कदम
इस अवसर पर महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने कहा कि इंदौर की जनता के सहयोग व जनस्वीकृति के फलस्वरूप हम स्वच्छ्ता में लगातार पांच बार देश मे नंबर वन बने है। ट्रैफिक मैनेजमेंट में भी इंदौर की जनता के सहयोग से हम नंबर वन बनेंगे। ट्रैफिक मैनेजमेंट के लिए दो बातें आवश्यक है, पहला जनजागरण और दूसरा ट्रैफिक मैनेजमेंट इंफ्रास्ट्रक्चर में सुधार, हमने आज पहले चरण की शुरुवात जनजागरण के रूप में महूनाका चौराहे से की है। इस अवसर पर पार्षद प्रिया डांगी, हरप्रीत कौर लूथरा, शानू शर्मा, योगेश गेंदर, नीता रामबाबू राठौर, गुरजीत सतनाम कौर, भारत पारख, प्रीतम लूथरा आदि उपस्थित थे।