जनसंपर्क के दौरान महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला का हुआ जोरदार स्वागत, मूलभूत सुविधाओं से वंचित इलाके को समृद्ध बनाने की कहीं बात

भाजपा का 20 साल से नगर निगम पर कब्जा है, फिर भी नगर की जनता मूलभूत सुविधाओं से वंचित है। में इस नगर की जनता की इस त्रासदी से निकालूंगा। इन बीस सालों में भाजपा ने बस विकास के नाम पर विनाश ही किया है। अब इस विनाश रूपी विकास को में खत्म करूंगा।

इंदौर। कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला ने कहा कि महापौर पद के लिए भाजपा प्रत्याशी के द्वारा अतिरिक्त महाधिवक्ता के रूप में काम करते हुए अर्ध शासकीय संस्थाओं से करोड़ों रुपए वेतन के रूप में प्राप्त किए हैं । उन्होंने कोरोना के संक्रमण काल में 6000 वकीलों की सहायता के लिए ₹17500 दिए।

शुक्ला आज विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 2 में जनसंपर्क के दौरान नागरिकों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने विजयनगर, अरण्य नगर और उससे जुड़े हुए क्षेत्रों में गली गली घूम कर जनसंपर्क किया और लोगों से समर्थन मांगा। इस दौरान शुक्ला ने कहा कि महापौर पद के भाजपा प्रत्याशी इंदौर में सरकार के द्वारा अतिरिक्त महाधिवक्ता के पद पर कार्य कर रहे थे। इस दौरान सरकार से मिलने वाले वेतन के साथ ही अर्धशासकीय संस्थाओं से भी वे वेतन ले रहे हैं। इंदौर नगर निगम, इंदौर विकास प्राधिकरण , मध्य प्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी, उज्जैन नगर निगम, उज्जैन विकास प्राधिकरण, देवास नगर निगम, देवास विकास प्राधिकरण सहित ऐसी करीब 20 संस्थाओं की सूची है, जहां से वे हर महीने का वेतन प्राप्त कर रहे हैं। यह सारा पैसा उन्हें जनता की समस्याओं का समाधान करने के लिए नहीं बल्कि जनता की मांग को खारिज करवाने के लिए मिल रहा है।

शुक्ला ने कहा कि कोरोना के काल में हर व्यक्ति ने अपने स्तर पर पीड़ित लोगों की मदद करने की भरसक कोशिश की। जिसकी जितनी हैसियत रही उसने उतना काम किया लेकिन इन अतिरिक्त महाधिवक्ता ने हाई कोर्ट बार एसोसिएशन को इस कार्य के लिए ₹17500 की मदद की। इस बार एसोसिएशन में करीब डेढ़ हजार सदस्य हैं। इंदौर डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन को इनके द्वारा कोई मदद नहीं की गई। इस बार एसोसिएशन मे 4000 सदस्य है। करोड़ों रुपए का वेतन कमाने वाला व्यक्ति समस्या के समय 6000 वकीलों के लिए मात्र ₹17500 का सहयोग कर रहा था। ऐसे में वकील भाई भी यह जान लें कि यह प्रत्याशी उनका कितना बड़ा हित चिंतक है।

Must Read- जर्मनी में बोले पीएम मोदी, आप भारत की सक्सेस स्टोरी और हमारी सफलताओं के ब्रांड एंबेसड

विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 2 में वार्ड 32 पंकज चौहान स्कीम नंबर 78 में भाजपा मुख्य चुनाव कार्यालय में भी शुक्ला का जोरदार स्वागत किया गया। शुक्ला ने विशाल जनसमूह को संबोधित कर कहा कि मूलभूत सुविधाओं से वंचित इस इलाके को समृद्ध बनाऊंगा। यह जन सैलाब आशीर्वाद है, यह भीड़ आहट है बदलाव की।

Must Read- जन्म और मृत्यु प्रमाण पत्र घर पर निशुल्क भेजने की व्यवस्था होगी, भाजपा 20 साल के विकास के बाद भी शहर की बदहाली की जिम्मेदारी ले- संजय शुक्ला

शुक्ला को विधानसभा क्रमांक 2 में अपार जनसमर्थन मिला। उन्होने कहा कि भाजपा का 20 साल से नगर निगम पर कब्जा है, फिर भी नगर की जनता मूलभूत सुविधाओं से वंचित है। में इस नगर की जनता की इस त्रासदी से निकालूंगा। इन बीस सालों में भाजपा ने बस विकास के नाम पर विनाश ही किया है। अब इस विनाश रूपी विकास को में खत्म करूंगा। उन्होने कहा कि भाजपा के महापौर उम्मीदवार शर्मा है मगर वह भार्गव क्यों लगाते है? कोई इनसे पूछेगा नही क्योंकि राज्य और केंद्र में भाजपा की सरकार है। मगर में इनसे हर एक सवाल का जवाब लूंगा। आज के जनसंपर्क में क्षेत्र के कांग्रेस के वार्ड प्रत्याशी भी मौजूद थे। गली-गली में भारी भीड़ ने निकलकर शुक्ला का स्वागत किया।