बीएसपी चीफ मायावती (BSP supremo mayavati) ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कांग्रेस (Congress) को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा है कि यूपी (Uttarpradesh) के मतदाता कांग्रेस को वोट (Voting) न दें क्योंकि ऐसा किया जाता है तो वोट खराब ही होंगे। गौरतलब है कि हाल ही में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मायावती को लेकर यह कहा था कि चुनाव आने के बाद भी मायावती एक्टिव नहीं है, लगता है कि उन पर मौजूदा योगी सरकार का दबाव है।

मायावती ने कहा है कि  कांग्रेस हो या फिर भाजपा ही क्यों न हो, राज्य का विकास नहीं हो सकता है। इसलिए यदि यूपी की जनता को विकास की दरकार है तो जनता को बसपा को इस बार के चुनाव में चुनना होगा। मायावती ने कांग्रेस पर वार करते हुए सीधे सीधे बसपा के लिए वोट मांगे है।

Must Read: टॉय ट्रेन में मिलेगा घूमने का मजा, बैठने के लिए देना होंगे 50 रूपए

कांग्रेस की खस्ताहाल हालत

ट्वीट के माध्यम से बसपा प्रमुख मायावती ने कांग्रेस को लेकर कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हालत अभी से ही खस्ता बनी हुई है और ऐसे में यह कहा नहीं जा सकता है कि पार्टी के उम्मीदवारों को अपेक्षाकृत वोट मिलेंगे या फिर नहीं। उन्होंने यह भी कहा है कि  कांग्रेस की सीएम उम्मीदवार ने कुछ ही  घंटों में अपना रूख बदल लिया है। बता दें कि प्रियंका ने यह कहा था कि वे यह नहीं कह रही है कि वे ही यूपी में कांग्रेस के लिए सीएम का चेहरा है।

मायावती ने प्रियंका के इस बयान पर चुटकी लेते हुए कहा है कि बीते दो दिन पहले ही प्रियंका ने यह कहा था कि सिवाय उनके किसी ओर का चेहरा सीएम उम्मीदवारी के लिए दिख रहा है क्या, लेकिन कुछ ही घंटों में प्रियंका ने अपना स्टैंड क्यों बदल लिया, यह मेरी समझ में नहीं आता। जो स्थिति कांग्रेस की दिखाई दे रही है उससे  जनता को यह सोचना होगा कि वो कांग्रेस को वोट न देकर एकतरफा बसपा को ही वोटिंग करें।

भाजपा कोई दूध की धुली नहीं

उन्होंने कांग्रेस के साथ ही भाजपा पर भी वार किया है और कहा है कि भाजपा भी कोई दूध की धुली हुई नहीं है। कांग्रेस जैसे राजनैतिक दल स्वयं का विकास चाहते है। उन्होंने साफ कहा है कि बीजेपी को यूपी की सत्ता से बाहर करना होगा क्योंकि सर्व समाज का हित बसपा जैसी सरकार की कर सकती है।

हमारे फेसबूक पेज को लाइक करे : https://www.facebook.com/GHMSNNews