पान मसाला ऐड करना Mahesh Babu को पड़ा भारी, यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल

इस वीडियो को लगातार सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है जिस पर यूजर्स का कहना है कि बॉलीवुड में काम करने में इनको आपत्ति है लेकिन यह पान मसाला का ऐड कर सकते हैं.

मुंबई। साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने पिछले दिन बॉलीवुड को लेकर यह बयान दिया था कि वह बॉलीवुड फिल्मों में काम नहीं करना चाहते क्योंकि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता. इस बयान के बाद वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में एक वीडियो के चलते वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अपने बयान के चलते सुर्खियों में आए महेश बाबू (Mahesh Babu) इस वीडियो के चलते बुरा फंस गए हैं दरअसल यह वीडियो एक पान मसाला ऐड का है जिसमें वह टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ पान मसाले का एडवरटाइजमेंट कर रहे हैं. जैसे ही यह वीडियो सामने आया यह तुरंत ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इस पर यूजर तरह तरह के कमेंट करते दिखाई दे रहे हैं. महेश बाबू पर यूजर्स ने जमकर निशाना साधा है.

Must Read- Priyanka Chopra ने खुलेआम की निक जोनस को Kiss, रोमांटिक मूड में आई नजर, देखे Photo

एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि बॉलीवुड इन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता. दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि हां पान मसाला ब्रांड इन्हें अफोर्ड कर लेगा लेकिन बॉलीवुड नहीं.

 

इस वीडियो को लगातार सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है जिस पर यूजर्स का कहना है कि बॉलीवुड में काम करने में इनको आपत्ति है लेकिन यह पान मसाला का ऐड कर सकते हैं. एक व्यक्ति ने यह कह दिया कि मुझे लगता है महेश बाबू (Mahesh Babu) को पान मसाला ऐड करने के लिए अलग से परमिशन दी गई है क्योंकि अगर कोई और कर लेता है तो उसे लोग गालियां देते हैं.

सभी जानते हैं कि कुछ दिनों पहले पान मसाला कंपनी का ऐड करने के चलते बॉलीवुड के तीन सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar), शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और अजय देवगन (Ajay Devgan) पर ट्रोलर्स ने जमकर निशाना साधा था. जिसके बाद अक्षय कुमार ने माफी मांगते हुए इस तरह का ऐड दोबारा नहीं करने का फैसला लिया था. जिसके चलते यूजर्स का यह कहना है कि बॉलीवुड एक्टर्स के साथ ऐसा व्यवहार किया जा रहा है. जबकि साउथ सुपरस्टार को किसी ने कुछ भी नहीं बोला है.