महाराष्ट्र चुनाव : शिवसेना का आरोप- BJP नहीं निभा रही ‘गठबंधन धर्म’, PM से करेंगे शिकायत

महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा को लेकर रैलियों का दौर जारी है। इसी बीच शिवसेना नेता और राज्य सरकार में मंत्री ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया है।

0
23
bjp-shivsena

जलगांव। महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा को लेकर रैलियों का दौर जारी है। इसी बीच शिवसेना नेता और राज्य सरकार में मंत्री ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया है। पाटिल का कहना है कि भाजपा नेताओं द्वारा जलगांव में ‘गठबंधन धर्म‘ का पालन नहीं किया जा रहा है। बता दे कि शिवसेना नेता ने ये बयान ऐसे समय दिया है जब पीएम नरेंद्र मोदी ने आज ही जलगांव में रैली को संबोधित किया।

पाटिल ने कहा, भाजपा के बागी उम्मीदवारों द्वारा चुनवी रैलियों के दौरान बीजेपी के नाम का उपयोग कर रहे हैं। उन्होने आधिकारिक रूप से इसकी शिकायत पीएम मोदी से करने की भी बात कही है।

गौर हो पीएम ने भी आज ही के दिन जलगांव में रैली कारेे संबोधित किया था। इस दौरान उन्होने गठबंधन सरकार को लेकर कहा था कि ‘हम सभी आने वाले 5 वर्षों के लिए देवेंद्र फडणवीस की अगुवाई में महायुति सरकार के लिए एक बार फिर आप सबका आशीर्वाद लेने आए हैं। साथ ही आपने लोकसभा चुनाव में हमें जो आशीर्वाद दिया उसके लिए भी आभार जताने आये हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here