मध्यप्रदेश के मुरैना में गुरुवार को पटाखों के गोदाम में जोरदार धमाका हो गया। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, मरने वालों में एक महिला, दो बच्चे एक पुरुष शामिल हैं। जबकि सात लोगों के घायल होने की जानकारी मिल रही है, घायलों को ग्वालियर अस्पताल में रेफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक पटाखे एक घर में बने गोदाम में बनाये जा रहे थे और धमाके में पूरा घर उड़ गया। घटना में आसपास के घरों को भी नुकसान पहुंचा। अभी पुलिस और प्रशासन की टीमें मौके पर पहुंच कर राहत और बचाव अभियान चला रही हैं।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और प्रशासन पहुंचा और बचाव कार्य शुरू किया। फिलहाल घायलों को निकालने का काम जारी है। जानकारी के अनुसार पटाखा गोदाम बामौर नगर में जैतपुर रोड पर स्थित है। गोदाम में विस्फोट होते ही अफरातफरी मच गई। विस्फोट इतना भयानक था कि पूरी बिल्डिंग ध्वस्त हो गई।

Also Read: युवाओ को रोजगार का गिफ्ट देने जा रहे है पीएम मोदी, 22 अक्टूबर को 75 हजार युवाओं को सौंपेंगे नियुक्ति-पत्र

मुरैना के जिलाधिकारी बी कार्तिकेयन ने बताया कि धमाके में कुल चार लोगों की मौत हुई है, वहीं कम से कम सात लोग घायल हुए हैं। उन्होंने कहा कि सभी घायलों की स्थिति नाजुक है और उन्हें ग्वालियर और मुरैना रेफर किया गया है। उन्होंने बताया कि मलबे से एक बच्चे को भी बचाया गया है।