सालों बाद भगवान भोलेनाथ इन राशियों पर हुए प्रसन्न , बदल जाएगी किस्मत

भगवान भोलेनाथ का स्वभाव बेहद सरल माना जाता है, लोगों कि आस्था के अनुसार भोलेनाथ अपने नाम की तरह भोले भंड़ारी है। भोलेनाथ की कृपा जिस व्यक्ति पर भी हो उसे भला किसी भी परेशानी से डरने की जरुरत नहीं होती है। शिव जी को एक लोटा जल अर्पित करने से ही वह शीघ्र प्रसन्न हो जाते हैं।

0
bholenath

भगवान भोलेनाथ का स्वभाव बेहद सरल माना जाता है, लोगों कि आस्था के अनुसार भोलेनाथ अपने नाम की तरह भोले भंड़ारी है। भोलेनाथ की कृपा जिस व्यक्ति पर भी हो उसे भला किसी भी परेशानी से डरने की जरुरत नहीं होती है। शिव जी को एक लोटा जल अर्पित करने से ही वह शीघ्र प्रसन्न हो जाते हैं। भोलेनाथ की सच्चे मन से पूजा करने से ही व्यक्ति सभी तरह की परेशानियों से छुटकारा पा सकता हैं।

shiva

शास्त्रों के अनुसार मानें तो भोलेनाथ के लिंग स्वरूप के पूजन से भगवान शिव शीघ्र प्रसन्न होते हैं और व्यक्ति को मनोवांछित वर की प्राप्ति होती है और अब कई सालों बाद भगवान भोलेनाथ इन राशियों पर हुए प्रसन्न और इन राशि के लोगों को मिलेगी हर संकट से मुक्ति….

bholenath

भगवान भोलेनाथ की दया दृष्टि से आपके जीवन में कई तरह के बदलाव आ सकते हैं। दोस्तों की तरफ से आपको जल्द ही अच्छी जानकारी की प्राप्ति होने वाली है, लेकिन बेवजह किसी के साथ लड़ाई झगड़ा करने से बचने की आवश्यकता है। आपका स्वास्थ्य थोड़ा नरम रहने के संकेत दिखाई दे रहे हैं। हमेशा अपने दिल की सुने अनजान व्यक्ति पर भरोसा करना आपके लिए घातक साबित हो सकता है।

shiva

धन कमाने के मामले में आप हमेशा लकी रहने वाले हैं। अगर आप व्यापार कर रहे हैं तो आपको व्यापार के मामले में ढेर सारा धन लाभ मिलने के संकेत दिखाई दे रहे हैं।आपके रिश्तों में मधुरता बनी रहेगी,जीवनसाथी का हर प्रकार के कार्यों में आपको भरपूर सहयोग मिलने वाला है।

shiva

सोच विचार करने के बाद ही किसी भी काम में अपना हाथ आगे बढ़ाएं।घर परिवार में आपको दादाजी का सहयोग सबसे ज्यादा मिलने वाला है। अपने दादा जी का मान सम्मान करना आपका पहला कर्तव्य होगा। अगर आप वाहन चलाने का काम करते हैं तो आपको बहुत ही सावधानी बरतने की आवश्यकता है।

bholenath

नौकरी पेशा करने वाले लोगों को जल्द ही कुछ कठिनाइयों से गुजरना पड़ सकता है, लेकिन जल्द ही सारी परेशानियां दूर हो जाएंगी। आपके अच्छे व्यवहार के कारण हर व्यक्ति आपका मित्र बनने की कोशिश कर सकता है। वह भाग्यशाली राशियां मेष, वृषभ, मिथुन और सिंह है।