Breaking News

Loksabha Election 2019: यूपी में ये है प्रियंका गांधी का मेगा प्लान | Priyanka Gandhi’s Mega Plan for UP

Posted on: 11 Mar 2019 18:41 by Surbhi Bhawsar
Loksabha Election 2019: यूपी में ये है प्रियंका गांधी का मेगा प्लान | Priyanka Gandhi’s Mega Plan for UP

लोकसभा चुनाव 2019 का बिगुल बजते ही नेता, राजनेता और मंत्री सक्रिय हो गये है। कांग्रेस कज महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने भी यूपी के लिए अपना मेगा प्लान तैयार कर लिया है। लोकसभा चुनाव में पार्टी को जीत दिलाने के लिए प्रियंका यूपी में तूफानी दौरे करने जा रही है। प्रियंका अपने दौरे की शुरुआत कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक के बाद करेंगी।

must read: रमजान के कारण नहीं टाले जा सकते चुनाव: EC | LokSabha Election- Ramzan controversy: EC says, Can’t exclude entire month

12 मार्च हो होनी है बैठक

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की कल यानी 12 मार्च को अहमदाबाद में होने जा रही है। बताया जा रहा है कि गुजरात में 58 साल बाद यह बैठक होगी, बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी सहित कई बड़े नेता शामिल होंगे। इस बैठक में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल कांग्रेस का हाथ थाम सकते है। गौरतलब है कि भारतीय वायुसेना द्वारा बालाकोट में की गई एयरस्ट्राइक के बाद तनावपूर्ण हालात के चलते यह बैठक टाल दी गई थी।

must read: चुनाव की घोषणा के साथ ही सक्रिय हुए राजनीतिक दल | Loksabha Election 2019: Political parties active

जारी हो सकती है उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट

ख़बरों के मुताबिक़ कांग्रेस जल्द ही अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी करेगी। इस लिस्ट में 20 उम्मीदवारों ने नाम का ऐलान हो सकता है। बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी की नजर भाजपा के उम्मीदवारों पर भी है। हो सकता है कि दूसरी सूची जारी करने से पहले कांग्रेस भाजपा के उम्मीदवारों की सूची का भी आंकलन करेगी।

must read: Loksabha Election: Airstrike पर ये क्या कह गए फारूक अब्दुल्ला | Farooq Abdullah statement on Airstrike

किया था मेगा रोड शो

गौरतलब है कि राजनीति में आने के बाद प्रियंका गांधी ने 11 फरवरी को लखनऊ में रोड शो किया था। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी, दक्षिण उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे। हालांकि रोड शो के बाद प्रियंका ने किसी भी जनसभा को संबोधित नहीं किया। अब लोकसभा चुनाव को नजदीक देखते हुए वह तूफानी प्रचार-प्रसार करने की तैयारी कर रही हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com