कश्मीर में नाकाम तो यहां तबाही मचाने की तैयारी में लश्कर, हाई अलर्ट पर एजेंसियां

0
110

जम्मू कश्मीर से 370 को हटाने के बाद बढ़ती सुरक्षा के चलते आतंकी वहां तो घुसपैठ करने में नाकाम रहे जिसके बाद भारत में घुसने के अब नए रास्ते खोजे जा रहे हैं। तमिलनाडु में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के 6 आतंकवादी श्रीलंका के रास्ते से घुसे हैं। आतंकियों की खबर लगते ही सुरक्षा एजेंसियों ने पूरे राज्य में हाई अलर्ट जारी किया हैं। इन 6 आतंकियों में 1 पाकिस्तानी और 5 श्रीलंकाई तमिल बताए जा रहे है।

370 हटाने के बाद से ही पाकिस्तान को अच्छी खासी मिर्ची लगी हुई हैं जिसके चलते भारत में कोई बड़ा आतंकी हमला होने की आशंका जताई जा रही हैं। इसके बाद से नौसेना ने सभी बेस को हाई अलर्ट पर रखा है, साथ ही समुद्री रास्तों पर भी कड़ी नजर रखी जा रही है।

आतंकी घुसपैठ की जानकारी होने के बाद से ही चेन्नई समेत कई बड़े जिलों के लिए डीजीपी ने नया गाइडलाइन जारी किया है। राज्य में सभी जगह गाड़ियों के अलावा पब्लिक स्थानों पर भी कड़ी जांच की जा रही हैं इसके अलावा संवेदनशील और महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों पर सुरक्षा बलों की तैनाती की गई हैं।

डीजीपी ने सभी जिले के पुलिस अधिकारियों को आदेश दिया है कि उपद्रवियों और वांछितों की तत्काल गिरफ्तारी की जाए। इसके साथ ही रेलवे स्टेशनों, बस स्टैंडों और हवाई अड्डों की सुरक्षा बढ़ा दी गई हैं। साथ ही मंदिरों में भी जवानों को तैनात किया गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इन आतंकियों ने भभूत और तिलक लगाकर भेष बदलकर घुसपैठी की हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here