Kapil Sharma की बढ़ी मुश्किलें, शो के प्रमोटर ने लगाए गंभीर आरोप

कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ कनाडा में शोज कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार, अमेरिका के एक जाने-माने प्रमोटर ने कपिल शर्मा पर कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने के गंभीर आरोप लगाए है।

कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ कनाडा में शोज कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार, अमेरिका के एक जाने-माने प्रमोटर ने कपिल शर्मा पर कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने के गंभीर आरोप लगाए है। जिसके चलते कॉमेडियन के मुश्किलें बढ़ गई है।आज कपिल शर्मा को कोन नही जानता, लोगो को गुदगुदाने में सबसे पहला नाम कपिल शर्मा का आता है, कोमेडी के साथ साथ कपिल अक्सर विवादों की वजह से भी चर्चाओ में रहते है ऐसा ही एक मामला सामने निकल कर आया है ।

कपिल पर लगा है ये आरोप

अपनी पूरी टीम यूनिट के साथ इन दिनों कपिल कनाडा में शूटिंग कर रहे है, खबरों के अनुसार कनाडा के जाने माने प्रमोटर ने कपिल पर कॉन्ट्रेक्ट के उल्लंघन का आरोप लगाया है। प्रमोटर का कहना है कि कपिल ने 6 शहरों में परफॉर्म करने का कॉन्ट्रेक्ट बनाया था। लेकिन उन्होंने एक शहर में परफॉर्म नही किया साथ ही उन्हें इन्फॉर्म भी नही किया और न ही उनका फ़ोन रिसीव किया।

Also Read- Share Market Update: जून में हुआ लाखो का घाटा, जुलाई में हो सकती है भरपाई

क़ानून का सहारा लेंगे प्रमोटर

प्रमोटर का कहना है कि हमने कोर्ट के सामने कई बार कपिल बात करने की कोशिश की। अब वह कपिल शर्मा के खिलाफ कानूनी कदम जरूर उठाएंगे. फिलहाल न्यूयॉर्क के एक कोर्ट में यह मामला पेंडिंग है।