बीजेपी से आगे निकले कमलनाथ, खंडवा यात्रा को सोशल मीडिया पर मिला बड़ा समर्थन

kamalnath

कमलनाथ की सोमवार को खंडवा में कांग्रेस प्रत्याशी राजनारायण पुरनी के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे थे। कमलनाथ जी के इस चुनावी सभा को मध्यप्रदेश कांग्रेस के ऑफिसियल फेसबुक पेज पर लाइव किया गया जिसे समाचार लिखे जाने तक करीब 2 लाख 22000 से अधिक लोग देख चुके हैं। कांग्रेस की इस सभा को फेसबुक पर करीब 9400 लोगों ने पसंद किया, 1200 लोगों ने इस पर कमेंट किया, 974 लोगों ने इसे अपने फेसबुक पर शेयर किया और 222000 लोगों ने इसे फेसबुक पर देखा।

वहीं बीजेपी के फेसबुक पेज पर नजर डालें तो कांग्रेस के ये आंकड़े बीजेपी के आंकड़ों की तुलना में कई गुना अधिक हैं। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के किसी भी कार्यक्रम को अभी तक इतने अधिक व्यूह नहीं मिले हैं जितने आज कमलनाथ जी के खंडवा कार्यक्रम को मिले हैं।

बीजेपी के पिछले पांच कार्यक्रम की सोशल मीडिया इंगेजमेंट देखने पर पता चलता है कि पांचो कार्यक्रमों का कुल योग भी कमलनाथ जी के आज के एक कार्यक्रम के बराबर नहीं पहुँच पा रहा है। बीजेपी के फेसबुक पेज पर पिछले पांच लाइव के कुल व्यूह 50000, कुल कमेन्ट 497, कुल शेयर 304 और कुल लाइक्स 2675 ही हैं। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने बीजेपी को सोशल मीडिया में पछाड़कर बड़ी बढ़त बना ली है, जो आने वाले दिनों का स्पष्ट शुभ संकेत है।