Indore पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, कमलनाथ को दी नसीहत, बोले- शिंदे-फडणवीस की जोड़ी इतिहास रचेगी

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ को दी नसीहत, हमारी सोच सकारात्मक है, कांग्रेस का एजेंडा नहीं. उदयपुर के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले.

Indore: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शुक्रवार को इंदौर पहुंचे हैं. जहां एयरपोर्ट पर उन्होंने मीडिया से बात की. इस दौरान उदयपुर मामले पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. महाराष्ट्र में कल ही बनी नई सरकार पर उन्होंने कहा कि शिंदे और देवेंद्र फडणवीस की जोड़ी इतिहास रच देगी. नगरी निकाय चुनाव को लेकर सिंधिया यह कहते नजर आए कि ट्रिपल इंजन की सरकार बनेगी, क्योंकि हमारी सोच सकारात्मक है, कांग्रेस का कोई एजेंडा नहीं है. उन्होंने रणजी ट्रॉफी के लिए खुशी जाहिर करते हुए कहा कि जो ताज कई सालों से ढूंढा जा रहा था, वह खिलाड़ियों और सभी ने मिलकर हासिल किया.

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए सिंधिया यह कहते नजर आए की यह भाजपा का नहीं बल्कि इंदौर की जनता का झंडा है. यहां के इतिहास, संस्कृति और भविष्य का झंडा है. जिसके आधार पर भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता इंदौर के विकास के लिए संकल्पित है और आज हमें यह संकल्प लेना है कि हम इंदौर को बहुत आगे ले जाएंगे. अभी इसकी पहचान मिनी मुंबई के रूप में है. लेकिन आने वाले समय में मेरी चाहत है कि इंदौर मुंबई से भी आगे निकल जाए, इसलिए नहीं कि मुंबई के साथ कोई प्रतियोगिता करनी है, बल्कि इसलिए कि इंदौर में क्षमता है.

Must Read- Rajasthan: ‘पैगंबर के खिलाफ बोले तो आंख नोच लेंगे’ बयान देने वाला मौलाना पुलिस की गिरफ्त में, कही थी कई विवादित बातें

बता दें कि शाम को सिंधिया ने ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में दृष्टि पत्र का विमोचन किया और विभिन्न क्षेत्रों में भूमिका निभाने वाली मातृ शक्तियों के साथ बैठक करते हुए विधानसभा 3 की जबरन कॉलोनी में आम सभा को संबोधित भी किया और विधानसभा 2 के कार्यकर्ताओं की बैठक में भी शामिल हुए.

2 जुलाई को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के रोड शो को लेकर भी जानकारी सामने आ रही है हालांकि कोई ऑफिशियल घोषणा अभी नहीं हुई है. इधर पूर्व महापौर जनता के बीच भाजपा की उपलब्धियां पहुंचा रहे हैं और भाजपा के समर्थन में वोट देने की अपील कर रहे हैं.