बहादुरी को सलाम, तिरंगे के लिए खालिस्तानियों से भिड़ गई पत्रकार

लंदन स्थित भारतीय हाई कमीशन में भी जश्न-ए-आजादी मना। लेकिन जब ये जश्न मन रहा था तो हाई कमिशन के बाहर पाकिस्तान और खालिस्तान समर्थकों ने विरोध प्रदर्शन किया और गुंडागर्दी पर उतर आए।

0
115
poonam joshi

नई दिल्ली: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पूरे देश में तिरंगा फहराया गया। सिर्फ देश ही नहीं विदेशों में रह रहे भारतियों ने भी तिरंगा फहराकर आजादी का जश्न मनाया। लंदन स्थित भारतीय हाई कमीशन में भी जश्न-ए-आजादी मना। लेकिन जब ये जश्न मन रहा था तो हाई कमिशन के बाहर पाकिस्तान और खालिस्तान समर्थकों ने विरोध प्रदर्शन किया और गुंडागर्दी पर उतर आए।

इस प्रदर्शन के बीच एक ऐसी तस्वीर आई जिसे देखकर आप भी सलाम किए बिना नहीं रह पाएंगे। दरअसल, जब लंदन हाई कमिशन के बहार खालिस्तान समर्थक तिरंगे का अपमान कर रहे थे तो वहां मौजूद भारतीय पत्रकार पूनम जोशी प्रदर्शनकारियों से भिड़ गईं और उनसे तिरंगा छीन लिया।

https://twitter.com/SouleFacts/status/1162965212539916290

समाचार एजेंसी एएनाई ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि पत्रकार पूनम जोशी लंदन स्थित भारतीय हाई कमीशन के बाहर स्वतंत्रता दिवस समारोह की कवरेज करने गई थीं, जहां पाकिस्तान और खालिस्तान समर्थकों का प्रदर्शन चल रहा था। इस दौरान खालिस्तानी समर्थक तिरंगे का अपमान करने लगे, तो पूनम जोशी उनसे भिड़ गईं और उनसे तिरंगे को छीन लिया।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोग पूनम जोशी के जज्बे और बहादुरी को सलाम कर रहे हैं। देशभक्ति और बहादुरी का वीडियो देखते ही देखते ट्वीटर पर ट्रेंड करने लगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here