Home इंदौर न्यूज़ Indore: लक्ष्मी बाई रेलवे स्टेशन पर छात्रों ने किया उग्र प्रदर्शन, ट्रेनों...

Indore: लक्ष्मी बाई रेलवे स्टेशन पर छात्रों ने किया उग्र प्रदर्शन, ट्रेनों पर बरसाए पत्थर

लक्ष्मी बाई रेलवे स्टेशन पर सुबह छात्रों का हंगामा व प्रदर्शन

Indore: अग्नीपथ स्कीम को लेकर प्रदर्शनकारियों का विरोध प्रदर्शन लगातार बढ़ता जा रहा है. लगता है अब इसका असर मध्य प्रदेश में भी दिखाई देने लगा है. इंदौर के लक्ष्मीबाई रेलवे स्टेशन पर सब छात्रों ने जमकर हंगामा और प्रदर्शन किया है और उग्र होकर ट्रेनों पर पत्थर बरसा दिए हैं.

बताया जा रहा है कि 300 से ज्यादा छात्रों ने पथराव किया है और अधिकतर ने अपने मुंह पर रुमाल और कपड़ा बांधा हुआ था. स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े.

Must Read- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma: शो को लेकर Shailesh Lodha ने थोड़ी चुप्पी, जवाब सुनकर फैंस हुए हैरान

जानकारी के मुताबिक छात्रों के उग्र प्रदर्शन के बाद इंदौर पुणे और काशी महाकाल ट्रेन को रोका गया. मऊ से रतलाम जाने वाली 2 ट्रेनों को कैंसिल करने के साथ रतलाम से इंदौर आने वाली डेमू ट्रेन को भी निरस्त किया गया.

घटना के बाद बड़ी संख्या में आरपीएफ जीआरपी और सिटी पुलिस को लक्ष्मीबाई रेलवे स्टेशन पर तैनात कर दिया गया है. बहुत देर तक चले हंगामे के बाद स्थिति नियंत्रण में है और पुलिस अधिकारी क्षेत्र में गश्त कर रहे हैं.

इंदौर के नेशनल हाईवे 3 मुंबई आगरा रोड पर विरोध प्रदर्शन करते हुए छात्रों ने जाम लगा दिया. सैकड़ों की तादाद में छात्र यहां पहुंचे थे. पुलिस ने लाठीचार्ज कर स्थिति को नियंत्रण में लिया.

खबर अपडेट की जा रही है…