इंदौर प्रेस क्लब ने पत्रकारों के लिए आयोजित की संगीत स्पर्धा, 20 सितंबर से शुरू होगी रिहर्सल

इंदौर प्रेस क्लब ऑफिस में पत्रकार साथियों के लिए संगीत स्पर्धा पर आयोजित होगी। प्रतिभागी पत्रकार साथी 20 सितंबर से पहले आवेदन कर सकते हैं।

इंदौर: दौड़भाग भरी जिंदगी में पत्रकार अपने लिए समय नहीं निकाल पाता है। इसको देखते हुए इंदौर प्रेस क्लब हमेशा अपने पत्रकार साथियों के लिए कुछ करने का प्रयास करता है। कई कार्यक्रम और स्पर्धा आयोजित की जाती जो खेल गतिविधियों को देखकर की जाती है। संगीत कार्यक्रम भी उसमे से एक है लेकिन अब संगीत स्पर्धा करने का निर्णय लिया गया है।

जी हां, आपको बता दे कि यह सुझाव भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दिया था। उनका कहना था कि “पत्रकारों को अन्य विधाओं में आगे आना चाहिए। जिसमें खासकर की संगीत से भी जोड़ना चाहिए”। जिसके बाद यह निर्णय लिया गया कि अक्टूबर के प्रथम सप्ताह में मीडिया कर्मियों के लिए सुगम संगीत स्पर्धा आयोजित होगी।

Must Read- मुख्यमंत्री चौहान ने बढ़ाई पत्रकार बीमा योजना की तारीख, अंतिम तिथि की घोषणा कर कही ये बात

जो भी प्रतिभागी इस संगीत स्पर्धा में भाग लेना चाहते है वो अक्टूबर प्रथम सप्ताह में आयोजित स्पर्धा में भाग ले सकते हैं। प्रतिभागी पत्रकार साथी को प्रेस क्लब ऑफिस में अपना नाम दर्ज करवा करवाना होगा। सुगम संगीत स्पर्धा की तैयारी के लिए 20 सितंबर से प्रेस क्लब वीआईपी हॉल में रिहर्सल शुरू हो होगी। 20 सितंबर से पहले प्रतिभागी को अपना नाम दर्ज करवाना होगा।