इंदौर पुलिस ने चलाया विशेष अभियान, डोर टू डोर होगा सत्यापन

भोपाल पुलिस मुख्यालय द्वारा घर में रखे गए किराएदार और नौकरों की चेकिंग के लिए अभियान चलाने को लेकर निर्देश दिए गए थे. इस निर्देश को देखते हुए पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा, अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर मनीष कपूरिया और डीसीपी जोन 2 संपत उपाध्याय ने अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त राजेश व्यास के नेतृत्व में सभी थाना प्रभारियों को इस अभियान के प्रचार-प्रसार की जिम्मेदारी सौंपी है.

इंदौर। भोपाल पुलिस मुख्यालय द्वारा घर में रखे गए किराएदार और नौकरों की चेकिंग के लिए अभियान चलाने को लेकर निर्देश दिए गए थे. इस निर्देश को देखते हुए पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा, अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर मनीष कपूरिया और डीसीपी जोन 2 संपत उपाध्याय ने अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त राजेश व्यास के नेतृत्व में सभी थाना प्रभारियों को इस अभियान के प्रचार-प्रसार की जिम्मेदारी सौंपी है.

इसी कड़ी में परदेसी पुरा एसीपी निहित उपाध्याय के नेतृत्व में थाना प्रभारी एमआईजी अजय कुमार वर्मा और उनकी टीम ने इस अभियान को शुरू किया और थाना क्षेत्र में जागरूकता अभियान चलाया. अभियान के तहत फ्लेक्स, पंपलेट और किरायेदार सत्यापन फॉर्म वितरित किए गए, जिसकी जिम्मेदारी नगर सुरक्षा समिति के रमेश शर्मा, जुगल किशोर गुर्जर, साजिद निजामी और उनकी टीम ने ली.

Must Read- पुलिस बनी हैवान, अर्धनग्न अवस्था में युवकों की तस्वीरें की वायरल

थाना क्षेत्र की दुकानों, मेडिकल स्टोर और मल्टी में पोस्टर चिपका कर प्रमुख चौराहों पर होर्डिंग लगाकर दोपहर 1:00 बजे पुलिस उपायुक्त संपत उपाध्याय, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त राजेश व्यास और सहायक पुलिस आयुक्त निहित उपाध्याय ने अभियान की शुरुआत की.

अभियान के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस उपायुक्त जोन 2 संपत उपाध्याय ने बताया कि शहर की जनता को जागरूक करने के लिए अतिरिक्त थाने से पुलिसकर्मी और नगर रक्षा समिति के सदस्य डोर टू डोर जाकर सत्यापन की कार्रवाई को 1 महीने के अंदर पूरा करेंगे और इसका रिकॉर्ड भी मेंटेन किया जाएगा.