सिटी बसों को मिल रहे प्रतिसाद एवं यात्रियो की मांग को ध्यान में रखते हुए ए.आई.सी.टी.एस.एल. द्वारा चलो एप के माध्यम से इंदौर शहर मे रूट क्रमांक R-4 (रेती मंडी से ए.पी.जे. अब्दुल कलाम यूनिर्वसिटी तक) शत – प्रतिशत केशलेस डिजिटल बस सेवा को माननीय महापौर इन्दौर एवं अध्यक्ष, ए.आई.सी.टी.एस.एल पुष्यमित्र भार्गव ने आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर हरी झंडी दिखाई।

Read More : गणतंत्र दिवस पर सोने के भाव में आई स्थिरता, चांदी भी थमी जाने आज के भाव

माननीय महापौर ने बताया किया डिजिटल केशलेस सेवा का आज से मार्ग क्रमांक R-4 (रेती मंडी से ए.पी.जे. अब्दुल कलाम यूनिर्वसिटी तक) की *पांच बसों का संचालन किया जाएगा*। साथ ही घोषणा की, कि इस डिजिटल सेवा के सफलता पूर्वक संचालन पश्चात शहर की अधिकतम सिटी बसों को भी डिजिटल बस में परिवर्तित किया जाएगा। यह डिजिटल सेवा भारत की प्रथम डिजिटल बस सेवा है। जो यात्रियो को सुगम एवं त्वरित लोक परिवहन सेवा उपलब्ध कराएगी। साथ ही डिजिटल ट्रांजेक्शन में 20 प्रतिशत छूट की घोषणा भी माननीय महापौर द्वारा की गई।

Read More : Republic Day 2023 LIVE: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने ली परेड की सलामी, दी गई 21 तोपों की सलामी

इस अवसर पर नगर निगम इंदौर के अपर आयुक्त , आई ए एस सिद्धार्थ जैन भी उपस्थित रहे। (यात्री रूट क्रमांक R-4 (रेती मंडी से ए.पी.जे. अब्दुल कलाम यूनिर्वसिटी) डिजिटल केशलेस सेवा से संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी हेतु ए.आई.सी.टी.एस.एल. कॉल सेन्टर नंबर 0731-2499888 पर प्राप्त कर पायेंगे।)