Indore News: NCC कैडेट्स को एजुकेशन विंग ट्रैफिक पुलिस इन्दौर ने दिया प्रशिक्षण

एजुकेशन विंग ट्रैफिक पुलिस इन्दौर द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यातायात अनिल कुमार पाटीदार जी के निर्देशन व मार्गदर्शन में लगातार स्कूल ,कॉ

एजुकेशन विंग ट्रैफिक पुलिस इन्दौर द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यातायात अनिल कुमार पाटीदार जी के निर्देशन व मार्गदर्शन में लगातार स्कूल ,कॉलेज ,संस्थाओं में छात्र छात्राओं और नागरिकों को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक किया जा रहा है ।

इसी तारतम्य में आज दिनांक 29 नवम्बर को 9 एम पी बटालियन एन सी सी के वार्षिक कैम्प में कमांडिंग अफसर कर्नल पंकज अत्रि के नेतृत्व में कैडेट्स के लिए सड़क सुरक्षा में युवाओ के योगदान विषय पर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया। उप पुलिस अधीक्षक सन्तोष कुमार उपाध्याय के निर्देश से यातायात सिपाही सुमन्त सिंह कछावा ने कैडेट्स को सड़क सुरक्षा विषय पर महत्वपूर्ण जानकारियां साझा की , यातायात संचालन का तरीका यातायात संकेतो की जानकारी प्रेक्टिकल के माध्यम से दी व युवाओ को नियमो का सख्ती से पालन करने की हिदायत भी दी इस मौके पर मेजर डॉ संजय सोहनी द्वारा कैडेट्स को सड़क सुरक्षा शपथ दिलाई गई कैडेट्स ने नियमो के पालन करने व दुसरो से करवाने की शपथ ली ।

इस कार्यक्रम में 350 एन सी सी कैडेट्स ने भाग लिया व मेजर डॉ संजय भावसार , लेफ्टिनेंट डॉ मनीष जायसवाल , सूबेदार मलखान सिंह व पी आई स्टाफ मौजूद रहा ।
यातायात सिपाही को मेडल पहना कर सम्मानित किया गया ।