Homeइंदौर न्यूज़Indore News : रेडीमेड वस्त्र व्यापारी संघ का बड़ा फैसला, नहीं लगवाई...

Indore News : रेडीमेड वस्त्र व्यापारी संघ का बड़ा फैसला, नहीं लगवाई दोनों डोज़ तो होगी काम से छुट्टी

Indore News : कोरोना महामारी के दो दौर से तो निकला जा चुका है लेकिन इसके तीसरे दौर से बचने के लिए वैक्सीनेशन के दोनों डोज़ लगवाना बेहद जरुरी है।

कोरोना (Corona) महामारी के दो दौर से तो निकला जा चुका है लेकिन इसके तीसरे दौर से बचने के लिए वैक्सीनेशन (vaccination) के दोनों डोज़ (both doses) लगवाना बेहद जरुरी है। लेकिन लोग इसमें भी लापरवाही कर रहे हैं। दरअसल, जो लोग वैक्सीन नहीं लगवा रहे है वह खुद के साथ और दूसरों के जीवन को भी संकट में डाल रहे हैं। लेकिन उसके बावजूद भी राज्य सरकार और जिला प्रशासन द्वारा लगातार वैक्सीनेशन के लिए बड़ा अभियान चलाया जा रहा है।

लेकिन लोगों की लापरवाही को देखते हुए विभिन्न संगठनों के द्वारा अलग-अलग पहल की गई है। ऐसे में इंदौर रेडीमेड वस्त्र व्यापारी संघ के द्वारा भी यह निश्चित किया गया है कि हमारे कारखाने में हर कारीगर-मास्टर को वैक्सीन के दोनों डोज लगवाना सुनिश्चित करें। जो नहीं लगवाएंगे उन्हें कारखाने में काम करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

ये भी पढ़ें – Numerology : इस लकी नंबर वालों को होगा व्यवसाय में लाभ, जानिए शुभ रंग

जानकारी के अनुसार, इंदौर (Indore) पूरे देश में रेडीमेड गारमेंट का सबसे बड़ा केंद्र है। हमारे रेडीमेड गारमेंट उत्पादकों के पास माल लेने के लिए महाराष्ट्र, राजस्थान, केरल, तमिलनाडु, कर्नाटक, दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, बिहार सहित अन्य प्रदेशों से बड़ी संख्या में व्यापारी आते हैं। इस मामले में भी यह फैसला लिया गया है कि अब इंदौर के रेडीमेड उत्पादक उसी व्यापारी को माल देने का एग्रीमेंट अपनी पेढ़ी पर करेंगे जिसके द्वारा वैक्सीन के दोनों डोज लगवा लिए गए होंगे।

जो देश के विभिन्न राज्यों से व्यापारी हमारे दुकान अथवा कारखाने पर माल बुक कराने के लिए आते हैं उनके भी वैक्सीनेशन के सर्टिफिकेट हम देखेंगे। उसके बाद ही उनके साथ कारोबार करेंगे । साथियों, स्वयं के और अपने परिवार के बचाव के लिए, अपने शहर के और प्रदेश के बचाव के लिए, साथ ही साथ अपने देश के बचाव के लिए यह कड़ा और जरूरी कदम हमें उठाना है। हम सभी को एक दूसरे का हाथ थाम कर शत प्रतिशत वैक्सीनेशन का अभियान चलाना है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular