Homeइंदौर न्यूज़Indore News: आंगन में लगे दिये ने ली मासूम की जान, परिजन...

Indore News: आंगन में लगे दिये ने ली मासूम की जान, परिजन बेहाल

Indore News : बाणगंगा थाना क्षेत्र में बीते दिन शाम को एक दर्दनाक घटना हुई है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई है।

बाणगंगा थाना क्षेत्र में बीते दिन शाम को एक दर्दनाक घटना हुई है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई है। दरअसल, परिवार वालों ने घर के आंगन में लगे तुलसी के पौधे के पास दिया जलाया था। ऐसे में दिये से खेलते समय बच्चे के कपड़े में आग लग गई जिस वजह से ये हादसा हुआ है।

इस दौरान बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया करवाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। बता दे, बाणगंगा थाना पुलिस के मुताबिक छोटी बच्ची का नाम श्रुति पुत्री जितेंद्र निवासी महेश यादव नगर है। बताया जा रहा है कि श्रुति के पिता मिल में काम करते हैं। वहीं मां भी शाम को काम पर गई थी। परिजनों ने बताया कि घर में श्रुति के दादा सो रहे थे। इस दौरान आंगन में लगे तुलसी के पौधे के पास जल रहे दिये से श्रुति खेलने लगी।

खेलते खेलते कब कपड़ों ने आग पकड़ ली पता ही नहीं चला। आगे लगने के बाद बच्ची ने शोर मचाया। ऐसे में दादा की नींद खुली और उन्होंने आग बुझाई और बच्ची को तुरंत अस्पताल ले गए। लेकिन तब तक बच्ची 95 प्रतिशत झुलस चुकी थी। दरअसल, छह घंटे तक चले इलाज के बाद दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर बच्ची का बुधवार को पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजनों को सौंप दिया।

ये भी पढ़ें – विश्व हिन्दू परिषद् का ऐलान, 15 नवंबर को मनाया जाएगा “जनजातीय गौरव दिवस”

पड़ोसी के घर टीवी देखने गए बच्चे की संदिग्ध मौत –

इसके अलावा एक और खबर सामने आई है बताया जा रहा है कि खजराना थाना क्षेत्र में पड़ोसी के घर टीवी देखने गए एक बच्चे की भी दर्दनाक मौत हो गई। दरअसल, 16 वर्षीय बच्चा पड़ोसी के घर टीवी देखने गया था। पुलिस के अनुसार, मृतक का नाम शाहिद पिता बशीर निवासी खिजराबाद कॉलोनी खजराना है। बीते दिन उसे पड़ोसी फहीम अस्पताल लेकर पहुंचा था। ऐसे में उन्होंने बताया कि शाहिद उसके घर के पास ही रहता है। वह अक्सर उसके घर पर टीवी देखने आ जाता था। कल भी वह टीवी देखने पहुंचा।

ऐसे में उसने खाना खाया और वह सो गया। कुछ देर तक वह उठा नहीं तो फहीम ने उसे उठाया। लेकिन उसके शरीर में कोई हलचल नहीं हो रही थी ऐसे में उसको तुरंत वह अस्पताल लेकर गए। लेकिन यहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस मामले को लेकर खजराना पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की सही वजह साफ हो पाएगी। बुधवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular