इंदौर में गंगवाल बस स्टैंड के सामने एक रेस्टोरेंट में दोपहर को अचानक आग लग गई। घटनास्थल में सारा सामान जलकर बुरी तरह से खाक हो गया। हालांकि इस दौरान कोई जनहानि नहीं हुई है, बताया जा रहा है कि प्रारंभिक जांच में शार्ट सर्किट लगने की घटना सामने आई है। भीषण आग ने रूद्र रूप ले लिया है और इसका नजारा दूर-दूर तक देखा जा सकता था।

फायर ब्रिगेड कंट्रोल रूम के मुताबिक गंगवाल बस स्टैंड के सामने श्री जी भोजनालय में भीषण आग लगी है और आग की लपटें बुरी तरह से फैल रही है। आसपास की दुकानें भी क्षतिग्रस्त होने का खतरा दिखाई दिया लेकिन आग पर काबू आया लिया गया। मौके ओर मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जिसके बाद से यह खबर तेजी से वायरल हो रही हैं।

बताया जा रहा है कि इस घटना की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया गया। करीब 5000 लीटर पानी आग बुझाने पर डाला गया। घटना में रेस्टोरेंट का सामान और फर्नीचर बुरी तरह से जल गया है और आसपास की दुकानें इस आगजनी की चपेट में आई । जिनकी वजह से आसपास की दुकानों को भी नुकसान पहुचा है। इस घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग मौजूद हो गए और दमकल की मदद से समझदारी के बाद तुरंत यहां पर काबू पाया गया।