Indian Idol : इस गानें से सनी ने जीता कुमार सानु का दिल, बंधे तारीफों के पूल

अगर सनी नुसरत साहब के आलावा किसी और जॉनर का गान गाते है तो क्या वो जजेस, गेस्ट और ऑडियंस को खुश कर पाएंगे यह एक बड़ा सवाल था। लेकिन सनी ने अपनी गायिकी से सभी को गलत साबित करते हुए दूसरे जॉनर का गाना बड़ी ही खूबसूरती से गाया और सभी को इम्प्रेस कर दिया।

0
78

मुंबई। इंडियन आइडल इन दिनों बहुत सुर्खियां बटोर रहा हैं, सोनी टीवी का ये चर्चित शो दिन पर दिन और भी चर्चित होता जा रहा है। शो के कंटेस्टेंट सनी ने सभी को अपना दीवाना बना रखा है, सनी अपनी आवाज से सभी को मदहोश करने में माहिर है। शो की शुरुआत से ही सनी को नुसरत साहब के गाने गाते हुए देखा गया है। जब 90s स्पेशल थीम डिसाइड की गई तब सभी सोच में थे कि नुसरत साहब की गजलों को पेश करने वाले सनी 90s स्पेशल के गेस्ट अनुराधा पौड़वाल और कुमार सानु के सामने कौन से गानें गाएंगे। अगर सनी नुसरत साहब के आलावा किसी और जॉनर का गान गाते है तो क्या वो जजेस, गेस्ट और ऑडियंस को खुश कर पाएंगे यह एक बड़ा सवाल था। लेकिन सनी ने अपनी गायिकी से सभी को गलत साबित करते हुए दूसरे जॉनर का गाना बड़ी ही खूबसूरती से गाया और सभी को इम्प्रेस कर दिया।

90s स्पेशल में सनी हिन्दुस्तानी और रिदमिक रिदम की जुगलबंदी देखने को मिली दोनों ने “जाने जिगर जानेमन मुझको है तेरी कसम…. तू जो मुझे न मिली मर जाऊंगा मैं तेरी कसम” गाया और सनी और रिदम की इस जुगलबंदी से जजेस और गेस्ट दोनों ही बहुत खुश नजर आए। शो के स्पेशल गेस्ट अनुराधा पौड़वाल और कुमार सानु तो सनी के इस गाने से बेहद ही खुश नजर आए और कुमार सानु ने सनी की जमकर ताऱीफ की।

शो ने सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टग्राम अकाउंट से सनी के गाने की वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि “इस सुरीली परफॉरमेंस ने चुरा लिया है पूरे देश का चैन” सनी की बात की जाए तो वो एक छोटी जगह से एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखते है। सनी के पिता बूट पॉलिश का काम करते थे और अपने पिता के जाने के बाद सनी ने भी अपने परिवार की आजीविका चलाने के लिए बूट पॉलिश की और अपनी मेहनत और लगन के चलते वो इंडियन आइडल के मंच पर पहुंचे और अपनी बेहतरीन आवाज से सभी के दिलो पर राज कर रहे है, सनी पहले ऐसे कंटेस्टेंट है जिन्हे अब तक के सबसे ज्यादा वोट मिले है।

सनी ने 90s स्पेशल में अपनी लीक से हटकर गाना गाकर अपनी परफॉरमेंस से कुमार सानु का दिल जीत लिया और कुमार सानु ने सनी की जमकर तारीफ की। खबर ये भी है की सनी जल्दी ही अपने गाने के जरिए बॉलीवुड में एंट्री करने वाले है और ये मौका उंन्हे हिमेश रेशमियां ने दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here