Indian Idol 11 : सनी हिंदुस्तानी की आवाज सुन बप्पी दा ने कह दी बड़ी बात

जब सेट पर बप्पी दा पहुंचे तब शो के सबसे फेमस कंटेस्टेंट सनी हिंदुस्तानी ने कुछ ऐसा कमाल दिखाया की बप्पी दा भी खुश हो गए। सनी हिंदुस्तानी ने "मंजिले अपनी जगह हैं, रास्ते अपनी जगह" गाना बड़ी ही खूबसूरती से गाया।

0
72

मुंबई। इंडियन आइडल का सीजन 11 काफी सुर्खियां बटोर रहा हैं। शो पर हर हफ्ते नया एपिसोड होता हैं। हर एपिसोड में शो पर नए मेहमान पहुंचते हैं और पहुंचने वाले हैं। दोनों अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए सेट पर पहुंचेंगे। इन दोनों के साथ ही सेट पर एक ख़ास मेहमान भी पहुंचने वाले हैं वो खास मेहमान हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री को डिस्को और पॉप से रूबरू करवाने वाले बप्पी लाहिरी । बप्पी दा इंडियन आइडल के सेट पर अपनी गोल्डन जुबली पूरी होने पर आने वाले हैं और इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट देंगे बप्पी दा को अपने गानों से ट्रिब्यूट। इन 50 सालो में बप्पी दा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को तमाम तरह के फेमस गाने दिए हैं वही डिस्को और पॉप क्या होता हैं ये भी बप्पी दा ने ही बॉलीवुड को बताया हैं।

जब सेट पर बप्पी दा पहुंचे तब शो के सबसे फेमस कंटेस्टेंट सनी हिंदुस्तानी ने कुछ ऐसा कमाल दिखाया की बप्पी दा भी खुश हो गए। सनी हिंदुस्तानी ने “मंजिले अपनी जगह हैं, रास्ते अपनी जगह” गाना बड़ी ही खूबसूरती से गाया। इस गाने के गीतकार : प्रकाश मेहरा, गायक : किशोर कुमार, संगीतकार : बप्पी लाहिरी हैं। ये गाना शराबी फिल्म का हैं। जब सनी ने इस गाने को गाय तब बप्पी दा बड़े ही ध्यान से सनी को सुन रहे थे। सनी के गाना खत्म करने के बाद सभी ने सनी की तारीफ़ की। वही बप्पी दा ने कहा की ये गाना किशोर दा ने गाया इस गाने के साथ बहुत सारी यादें जुडी हैं, ये गाना एक इतिहास हैं” लास्ट फिल्म फेयर हुआ था शुभगन हॉल में वहा ये गाना किशोर दा ने गाय था। ये गाना गाने के बाद किशोर दा ने कहा था कि बप्पी क्या गाना कंपोज़ किया हैं तूने”बप्पी दा को सनी का गाना बहुत पसंद आया।

बप्पी दा के आलावा सेट पर फिल्म “पंगा” की स्टार कास्ट भी पहुंची। सनी का गाना सुन कर सभी न सनी की तारीफ़ की। सनी ने फिल्म पंगा के गाने में अपनी आवाज भी दी हैं। सेट पर आई स्टारकास्ट ने इस बात की भी जानकारी दी की सनी ने फिल्म “पंगा” के गाने “जुगनू” में अपनी आवाज दी हैं। इस बात पर शो के जज विशाल ददलानी ने इंडियन आइडल फैमली की और से फिल्म “पंगा” को सक्सेस के लिए विश किया।

शो ने एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी हैं जिसमे इंडियन आइडल के जज विशाल ददलानी और शो के होस्ट आदित्य नारायण हाथ पकड़ कर बप्पी दा को स्टेज पर लाते हुए दिख रहे हैं। सभी ने बप्पी दा का खड़े होकर वेलकम किया। आदित्य बप्पी दा से पूछते हैं कि- “बप्पी दा 50 सालो का ये सफर” इस पर बप्पी दा कहते हैं कि- “मैं यहां सिर्फ इंडियन आइडल के लिए आया हूं, I Love Indian Idol” साथ ही बप्पी दा ने कहा की ये जो 50 साल हुए हैं ऐसा लगता हैंकि ये एक सपना हैं, कैसे निकल गया मुझे नहीं मालूम, आप लोगो का बस प्यार चाहिए।” इसके बाद बप्पी दा एक गाना भी गाते हैं। सेट पर बप्पी दा ने “दे दे प्यार दे” गाया। बप्पी दा के गाने को सुनकर सभी झूम उठे।

अब जब बप्पी दा सेट पर पहुंचेंगे तो सेट पर उनके गानों की धूम मचने वाली हैं। बप्पी दा को इंडस्ट्री में 50 साल पूरे हो चुके हैं। इन 50 सालो में बप्पी दा ने म्यूजिक इंडस्ट्री को कई यादगार गाने दिए हैं। बप्पी दा के इन्ही गानों की धूम सेट पर मचने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here