देश

शिवसेना सांसद संजय राउत ने लिखा लेख, कहा- सुशांत के उनके पिता से अच्छे नहीं थे सम्बन्ध

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में हर दिन एक नया पहलु और एक नये खुलासे सामने आ रहे है। वही सुशांत सिंह के केस में राज्यसभा सांसद संजय राउत ने एक लेख लिखा है। उन्हीने लेख में खुल कर अपनी बात सबके सामने रखी। राउत ने लेख में बिहार और केंद्र सरकार पर आरोप लगाया। उन्होंने लिखा कि ये दोनों महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ षडयंत्र रचने की कोशिश कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने सुशांत के परिवार के बारे में कहा कि एक बात सत्य है कि सुशांत के अपने पिता से संबंध अच्छा नहीं थे। मुंबई ही उसका ‘आशियाना’ था। इस पूरे दौर में सुशांत, पिता और अन्य रिश्तेदारों से कितनी बार मिला, सुशांत कितनी बार पटना गया, ये सामने आने दो।

उन्होंने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे के बारे में कहा कि अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती ये दो अभिनेत्रियां उसके जीवन में थीं। इनमें से अंकिता ने सुशांत को छोड़ दिया था और रिया उसके साथ थी। अब अंकिता, रिया चक्रवर्ती के बारे में अलग बात कर रही है। असल में अंकिता और सुशांत अलग क्यों हुए इस पर प्रकाश डालने के लिए कोई तैयार नहीं है, जो कि जांच का एक हिस्सा होना चाहिए।

उन्होंने लिखा कि इस पूरे प्रकरण में सीधे-सीधे राजनीति शुरू है और शोकांतिका के कुछ पात्र इसे अपने-अपने पक्ष में मोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। सुशांत एक अभिनेता था। पटना से वह मुंबई आया और बस गया था। उसकी आत्महत्या का जिम्मेदार कौन है? यह समझना मुश्किल है परंतु इसमें सुशांत सहित सभी जिम्मेदार हैं। उसकी आत्महत्या एक शोकांतिका ही है लेकिन राजनीतिक चश्मे से इस ओर देखना उचित नहीं है। उसने अपना जीवन खत्म किया। अब कोई भी उसकी मृत्यु का उपयोग निवेश के तौर पर करे, इसका क्या अर्थ है।

Related posts
अन्यदेश

बेंगलुरु दंगा : 30 जगह NIA की छापेमारी, मुख़्य साजिशकर्ता अली की गिरफ़्तारी

बेंगलुरु : अगस्त माह में बेंगलुरु में…
Read more
दिल्लीदेश

दिल्ली: कोरोना के बाद उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को डेंगू, मैक्स अस्पताल में किए गए शिफ्ट

नई दिल्ली : दिल्ली के उपमुख्यमंत्र…
Read more
देशमध्य प्रदेश

प्रोटेम स्पीकर ने किया बायोगैस प्लांट का निरीक्षण, जमकर की इंदौर की तारीफ़

इन्दौर : इंदौर स्वच्छ सर्वेक्षण में…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group