देश

श्रीनगर में सुरक्षा बलों पर आतंकी हमला, दो जवान शहीद

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के श्रीनगर के पास गांदरबल में बुधवार को आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया। जिसमें बीएसएफ के दो जवान शहीद हो गए। दोनों जवान बीएसएफ के 37 वीं बटालियन की एक ही पार्टी के थे। जम्मू और कश्मीर पुलिस के आईजी विवेक कुमार ने बताया कि बीएसएफ के दोनों जवान पास की दुकान से कुछ सामान खरीदने गए थे।

indian army

इस दौरान बाइक पर सवार होकर आए दो आतंकियों ने जवानों पर हमला कर दिया जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे जवान में अस्पताल में दम तोड़ दिया। कुमार के मुताबिक आतंकियों ने जवानों के पास से हथियार भी छीन लिए फिलहाल सेना ने क्षेत्र की घेराबंदी कर जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर में लगातार आतंकी हमलों की खबरें सामने आ रही है। हाल ही में हुए आतंकी हमले में पुलिस के एक हेड कांस्टेबल शहीद हो गए थे। आतंकियों ने कुलगाम जिले में रविवार को भी सुरक्षाबलों को निशाना बनाया था।

आतंकवादियों ने दक्षिण कश्मीर जिले में फ्रीसल में मुख्य चैक पर पुलिस और सीआरपीएफ पर हमला कर दिया था अधिकारियों की माने तो इस फायरिंग में हेड कॉन्स्टेबल मोहम्मद आमीन घायल हो गए जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Related posts
breaking newsscroll trendingtrendingदेशमध्य प्रदेश

जैसा नाम वैसा काम, राजनीति में हमेशा 'विजय' रहे शाह, कई बार रह चुके हैं मंत्री

भोपाल: 2020 में एक बार फिर शिवराज कैबिनेट…
Read more
देशमध्य प्रदेश

शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार आज, जानें विधायकों की सैलरी

मध्यप्रदेश में आज शिवराज मंत्रिमंडल…
Read more
breaking newsscroll trendingtrendingदेशमध्य प्रदेश

शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार आज, करीब 25 मंत्री ले सकते हैं शपथ

भोपाल: तमाम सियासी समीकरणों के बाद…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group