देश

अब फाइव स्टार होटल्स में भी होगा कोरोना का इलाज, सरकार ने किए इंतजाम

नई दिल्ली। दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलो में एकाएक तेजी देखने को मिल रही है। हालांकि इस पर दिल्ली सरकार का यही कहना है कि उन्होंने कोरोना से लड़ने के लिए खासे इंतेजाम कर रखे हैं। वहीं अब दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों को हॉस्पिटल में बेड का अभाव ना रहे इसलिए दिल्ली सरकार ने निजी होटल्स को हॉस्पिटल में तब्दील करने का फैसला किया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली सरकार ने निजी अस्पतालों के टेकओवर की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बता दें कि दिल्ली के सूर्या होटल, क्राउन प्लाजा, सिद्धार्थ होटल, शेरेटन और जीवीतेश होटल को सरकार टेकऑवर करने वाली है। दरअसल इन पांचों होटल को दिल्ली के पांच बड़े हॉस्पिटल के साथ अटैच किया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सरिता विहार स्थित अपोलो हॉस्पिटल, बत्रा हॉस्पिटल, राजेंद्र प्लेस स्थित बीएल कपूर हॉस्पिटल, साकेत स्थित मैक्स हॉस्पिटल, करोल बाग के करीब स्थिति सर गंगा राम हॉस्पिटल के साथ होटल्स को अटैच किया जा सकता है।

केजरीवाल ने किया ऐलान 

बता दें कि शनिवार को सीएम अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि मरीजों को अस्पताओं और बेड का आभाव नहीं होगा। सरकार ने इसका इंतजाम किया है। सीएम केजरीवाल ने बताया कि निजी अस्पतालों में 2500 से ज्यादा बेड हैं, जिसे 5 जून तक 3600 से ज्यादा कर लिया जाएगा। सरकारी अस्पतालों में भी दिल्ली सरकार ने अच्छी व्यवस्था की है। इसके अलावा होटल भी टेकओवर किए जा रहे हैं, ताकि मरीजों का इलाज हो सके।

Related posts
breaking newsदेशमध्य प्रदेश

देश के टॉप 50 विधायकों में रमेश मेंदोला भी शामिल, इस तरह हुआ सर्वे

भोपाल। देशभर के विधायकों में से फेम…
Read more
जम्मू कश्मीरदेश

भाजपा के राम के बाद सपा की श्रीकृष्ण पर सियासत, अखिलेश यादव ने शेयर की फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा…
Read more
देशमध्य प्रदेश

सोमवार को महाकाल दर्शन करेंगे सिंधिया, इंदौर में होगी मीटिंग

इंदौर: भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group