देश

कलेक्टर द्वारा सारंगपुर अनुविभाग का भ्रमण सारंगपुर के नजदीक नेशनल हाइवे के दुर्घटना स्थल का किया निरीक्षण

सारंगपुर(कुल्दीप राठौर)

कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने विधायक कुंवर कोठार के साथ आज सारंगपुर अनुविभाग का सघन भ्रमण किया। इस दौरान उन्होने सारंगपुर के नजदीक नेशनल हाईवे पर पिछले दो माह में हो रही सड़क दुर्घटनाओं के स्थल का जायजा लिया। उन्होने एकाकी मार्ग होने के कारण की जानकारी ली और रेल्वे ब्रिज, स्टापर आदि का अवलोकन किया। कलेक्टर ने अनुविभागीय अधिकारी सारंगपुर को निर्देषित किया गया कि रेल्वे को दुर्घटओं की जानकारी देते हुए धारा 131 के अन्तर्गत नोटिस देने तथा सात दिन के अन्दर सड़क पर यातायात बहाल करने के निर्देष दिये।


इस मौके पर क्षेत्रीय विधायक कुवंर कोठार, जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा, एवं पी.डब्ल्यू.ड़ी, एस.डी.ओ., एस.डी.एम., एस.डी.ओ.पी., थाना प्रभारी सहित जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि उपेंद्र छावरी एवं जनप्रतिनिधि गण, पत्रकार आदि उपस्थित थें।
भ्रमण के दौरान कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने ग्राम विलोदा, धनोरा का विधायक कोठार के साथ भ्रमण किया तथा ग्रामीणों की समस्या सुनी। ग्राम विलोदा में ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे पर क्रासिंग बनवाने तथा ग्राम धनोरा के ग्रामीणों द्वारा खेतो में जाने के लिये पुलिया निर्माण कराने की मांग रखी। इस पर कलेक्टर ने एस.डी.एम. को आवष्यक कार्यवाही करने के निर्देष दिये।

Related posts
देश

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अम्बानी बने दुनिया के चौथे अमीर व्यक्ति

नई दिल्ली: रिलायंस इंडस्ट्रीज के…
Read more
देश

बेरुत में हुए विस्फोट के बाद कई देशों ने बढ़ाये मदद के लिए हाथ, नासा ने दी हाई रेजोल्यूशन की तस्वीरें

वाशिंगटन: हाल ही में हुए बेरुत में…
Read more
देश

केरला प्लेन क्रैश: हरदीप सिंह पुरी ने घटनास्थल का किया दौरा, कहा- डेटा के विश्लेषण से पता चलेगी दुर्घटना की सटीक वजह

नई दिल्ली: शनिवार को नागरिक उड्डयन…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group