IND Vs BAN : दूसरे दिन का खेल खत्म, 500 रनों के करीब भारत

0
153

इंदौर। इंदौर। इंदौर के होलकर स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। मैच के पहले बांग्लादेशी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मात्र 150 रन बनाए थे। लक्ष्य के जवाब में उतरी टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी में चार विकेट खोकर 366 रन बना लिए हैं। मयंक अग्रवाल 243 रन बनाकर आउट हो गए हैं. टेस्ट मैच का दूसरा दिन भारतीय टीम ने 493 रन बनाए हैं जिसमें 6 विकट हैं.

मयंक वहीं शानदार फाॅर्म में चल रहे मयंक अग्रवाल ने अपने टेस्ट करीयर का दोहरा शतक जड़ दिया है। बता दे कि मयंक का यह टेस्ट करियर का दूसरा दोहरा शतक है। इससे पहले उन्होने पिछले महीने विशाखापत्तनम में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच में 215 रन की शानदार पारी खेली थी।

चेतेश्वर पुजारा अपने खाते में मात्र 9 जोड़कर 52 रन पर आउट हो गए। बल्लेबाजी करने उतरे कप्तान विराट कोहली तो शून्य पर आउट होकर चलते बने। भारत ने इसके जवाब में अपनी पहली पारी में 3 विकेट पर 206 रन बना लिए हैं. मयंक अग्रवाल 100 रन और अजिंक्य रहाणे 42 क्रीज पर हैं।

इससे पहले रोहित शर्मा मात्र 6 रन बनाकर पैवेलियन लौट गए थे। बांग्लादेश भारत की ओर से तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने सर्वाधिक तीन विकेट चटकाए। उनके अलावा ईशांत शर्मा, उमेश यादव और ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने दो-दो विकेट लिए। अश्विन ने इसके साथ ही टेस्ट क्रिकेट में अपने 250 विकेट भी पूरे कर लिए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here