Breaking News

देश के सभी समाजजनों के नाम महासभा के सभापति श्याम सोनी का महत्वपूर्ण संदेश

Posted on: 08 Jul 2019 12:30 by shivani Rathore
देश के सभी समाजजनों के नाम महासभा के सभापति श्याम सोनी का महत्वपूर्ण संदेश

सभी समाज बंधुओं के प्रति हमारे ईमानदार साधुवाद जिन्होंने महासभा सामाजिक आर्थिक डेटा बेस के साथ 1.20 लाख से अधिक परिवारों को पंजीकृत करने में मदद की। कृपया ध्यान दें कि यह केवल JANGANNA या पंजीकरण के लिए वोटिंग का अधिकार नहीं है, बल्कि समुदाय को बेहतर तरीके से सेवा देने के साथ-साथ समुदाय को मजबूत करने के लिए पहला कदम है। DOB और DOM देने वाले सभी लोगों को MAHASABHA की ओर से शुभकामनाएँ मिल रही हैं।

फैमिली आईडी बनाई गई है जो हमारे अनुबंधित अस्पतालों में सस्ती चिकित्सा सेवाएं प्राप्त करने के लिए परिवार की सेवा करने वाली है। इसे कंपनियों के साथ कॉर्पोरेट छूट प्राप्त करने के लिए भी बढ़ाया जाएगा, हम निकट भविष्य में एक समझौता करते हैं। यह हमें हमेशा समुदाय में विवाह योग्य युवकों की सूची प्रदान करेगा। यह युवाओं को उनकी बेहतर शिक्षा और नौकरी के अवसरों की पहचान करने में भी हमारी मदद करेगा। निकट भविष्य में अपने स्वयं के निवास के बिना परिवारों की पहचान करने में भी हमें मदद मिलेगी।

इसलिए कृपया अपने सभी परिवार के सदस्यों का विवरण प्रस्तुत करें। कई परिवार HOF (परिवार के मुखिया) ने केवल अपना विवरण प्रस्तुत किया है। हम सभी का यह कर्तव्य है कि हम प्ले स्टोर (एंड्रॉइड), Google स्टोर (Apple मोबाइल) से अपने मोबाइल पर APP ABMM SAMPARK को डाउनलोड करने और अपने डेटा को संपादित करने का अनुरोध करें। यदि प्रत्येक परिवार अपने मोबाइल पर एपीपी डाउनलोड करता है, तो यह महत्वपूर्ण संदेश को पारित करने का महत्वपूर्ण तरीका हो सकता है। यह भी पाया गया है कि कुछ सदस्यों ने विभिन्न मोबाइल नंबरों से अपनी जानकारी भरी है, इसलिए उनकी प्रविष्टियों की नकल कर रहे हैं। यह भी पाया गया है कि सदस्यों (एक रसोई) को एक साथ छोड़कर अलग से पंजीकृत किया गया है।

कृपया ध्यान दें, हमारे पास एक रसोई एक परिवार का सिद्धांत है। हमारे पास ऐसे किसी भी सदस्य का वोटिंग अधिकार रद्द करने का भी अधिकार है, जिसका नाम दोनों स्थानों से प्राप्त किसी भी कंपेट पर दोगुना दर्ज किया गया है। उसके पास चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने के लिए परिवार के अन्य सदस्य (18 वर्ष से अधिक आयु) को नामित करने का प्रावधान भी है। इस तरह के पत्र, उन्हें चुनाव प्रक्रिया के नियत समय में स्थानीय चुनाव अधिकारियों को प्रस्तुत करना होता है। हम किसी भी मार्गदर्शन के लिए मोबाइल नंबर 91684 26174/91684 26175 (सभी कार्य दिवसों में सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक) के साथ-साथ डुप्लिकेट / कई प्रविष्टियों को रद्द करने के साथ दो स्टाफ सदस्यों की सेवा भी प्रदान कर रहे हैं।

आपको अपने पंजीकृत नंबर से इन नंबर पर एसएमएस या व्हाट्सएप संदेश भेजना होगा जो अन्य नंबर को सूचित करेगा। श्री दिनेशजी राठी, नागपुर से भी मार्गदर्शन के लिए 98226 96110 पर संपर्क किया जा सकता है। आप [email protected]com पर भी मेल कर सकते हैं। इसके अलावा आप अपने जिले या उत्तर प्रदेश प्रशासन की मदद भी ले सकते हैं। पिछले दो दिनों से भारी विवाह के कारण पंजीकरण की अंतिम तिथि बढ़ाने के लिए कई राज्यों के अनुरोध पर, हम पंजीकरण की तारीख 10 जुलाई शाम 5 बजे तक बढ़ा रहे हैं। कृपया ध्यान दें कि यह अंतिम और अंतिम विस्तार है। जैसा कि हमें चुनाव आयोग को सूची प्रस्तुत करनी है। समूह के सभी सदस्यों से अनुरोध है कि वे इस संदेश को व्यापक रूप से और तत्काल सभी SAMAJ समूह में प्रसारित करें।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com